विज्ञापन

झुलसी विवाहिता की मौत के बाद हंगामा अंतिम संस्कार नहीं हो सका

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:30 AM IST

Dungarpur News - पीठ| पीठ कस्बे में 11 मार्च को प्राइमस फटने से गंभीर रूप से झुलसी एक विवाहिता की शनिवार को इलाज के दौरान मौत हो गई।...

Pith News - rajasthan news after the death of jhulasi marriage the funeral was not done
  • comment
पीठ| पीठ कस्बे में 11 मार्च को प्राइमस फटने से गंभीर रूप से झुलसी एक विवाहिता की शनिवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। इसका शव शनिवार शाम चार बजे एम्बुलेंस के जरिए गांव पहुंचा। तब से परिजन घर पर ताला लगाकर गायब है।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस पीहर पक्ष को शव लेकर दाह संस्कार के लिए समझाती रही। पर, थोड़ी देर बाद पीहर पक्ष के लोग भी चले गए। शव एम्बुलेंस में ही रखा हुआ है और पुलिस इसकी निगरानी कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीठ नईबस्ती निवासी मृतका मंशी पति अपने पति के साथ गुजरात में रोजगाररत थी। 11 मार्च को खाना बनाने के दौरान प्राइमस फट गया। इस हादसे में मंशी गंभीर रूप से झु़लस गई। बचाव में महेश भी जल गया। दोनों का ईलाज हिम्मतनगर हॉस्पिटल में हुआ। मंशी की तबीयत ज्यादा खराब होने पर उसको सिविल अस्पताल अहमदाबाद में रैफर किया। जहां उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर मंशी के पिता मिलने गए थे। उन्हें शव सौंप दिया। एंबुलेंस चालक व मृतका के पिता शव लेकर पीठ स्थित ससुराल पहुंचे। यहां देखा कि मकान में ताला लगा हुआ है और घर पर कोई नहीं था। मृतका का पीहर पक्ष मीठी लिमडी है। पीहर पक्ष के लोग यहां आ गए और ससुराल में ही शव का दाह संस्कार करने के लिए अड़े रहे। पुलिस से समझाइश की। रविवार सुबह दोनों पक्षों की समझाइश की जाएगी।

X
Pith News - rajasthan news after the death of jhulasi marriage the funeral was not done
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन