बदमाशाें ने एटीएम ताेड़ा, नहीं खुला कैश बॉक्स

Dungarpur News - बिछीवाड़ा| थाणा ग्राम पंचायत में गत रात्रि को जाली तोड़कर घुसे बदमाशों ने भामाशाह योजना के तहत लगा एटीएम तोड़...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:35 AM IST
Bichiwara News - rajasthan news badmash did not open atm not open cache box
बिछीवाड़ा| थाणा ग्राम पंचायत में गत रात्रि को जाली तोड़कर घुसे बदमाशों ने भामाशाह योजना के तहत लगा एटीएम तोड़ दिया। नकदी निकालने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सके। वहीं एटीएम का डिस्प्ले व सीसीटीवी कैमरे ताेड़ा दिया।

सरपंच बाबूलाल ने बताया कि रोजाना की तरह शाम 6 बजे पंचायत को बंद किया था। सुबह करीब आठ बजे सफाई कर्मी आया तो देखा की पंचायत के मुख्य दरवाजे के पास में जाली और अन्दर एटीएम टूटा हुआ है। उसने सरपंच और ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। इस पर सरपंच मौके पर पहुंचा। यहां देखा कि पीछे की जाली का हिस्सा टूटा था। चोर यहीं से अंदर आए। यहां भीतर रखे एयू बैंक के एटीएम को तोडऩे का प्रयास किया। चोरों ने इसका डिसप्ले और कैमरे तोड़ दिए, पर लॉकर्स नहीं तोड़ पाए। इसके बाद पंचायत भवन में रखे कई दस्तावेजों को फाड़ डाला। सूचना पर बैंक मैनेजर हरीशचंद्र भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि डिस्पले और कैमरे टूट गए है। एटीएम डेमेज होने से खुल नहीं पाया है। इसका लॉकर्स सुरक्षित होना बताया गया। जांच टीम आने पर ही पता लग पाएगा की एटीएम कितनी राशि थी। पंचायत ने इस मामले में पुलिस को रिपोर्ट दी है।

दुकान से एलईडी और नकदी हुई चोरी

नेशनल हाइवे आठ पर बंजारा बस्ती में स्थित एक दुकान से दरवाजा तोड़कर बदमाश एलईडी टीवी समेत कई सामान चुरा ले गए। दुकान मालिक ने पुलिस को रिपोर्ट दी है। दुकान मालिक गंगाराम खटीक ने बताया कि रोजाना की तरह रात करीब 9 बजे दुकान बंद घर चला गया था। सुबह आकर देखा तो दरवाजा खुला हुआ मिला। अंदर जाकर देखा तो दुकान में 10 हजार की नकदी, एलईडी टीवी, इन्वर्टर की बैट्री, वाई-फाई, इंटरनेट डोंगल गायब थे। सामान बिखरा हुआ था।

ग्राम पंचायत थाणा में तोड़ा गया एटीएम।

X
Bichiwara News - rajasthan news badmash did not open atm not open cache box
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना