बिजली चोरों पर डिस्कॉम की छापेमार कार्रवाई, जिले में 35 मामले पकड़े

Dungarpur News - डूंगरपुर| बिजली चोरी कर राजस्व नुकसान पहुंचाने वाले उपभोक्ताओं पर डिस्कॉम के अधिकारियों की शुक्रवार और शनिवार को...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:40 AM IST
Bichiwara News - rajasthan news discom39s raids on power thieves 35 cases in the district
डूंगरपुर| बिजली चोरी कर राजस्व नुकसान पहुंचाने वाले उपभोक्ताओं पर डिस्कॉम के अधिकारियों की शुक्रवार और शनिवार को छापेमार कार्रवाई की गई। विद्युत निरोधक थाने के प्रभारी वली मोहम्मद ने बताया कि टीम की ओर से की गई कार्रवाई में 12 लोगों को बिजली चोरी करते हुए पकड़ा। इसमें धरतीमाता निवासी मंगला पुत्र भोमजी रोत, रामसौर बड़ा निवासी तखतसिंह पुत्र भुरा डामोर, बांदेला निवासी सुभाष पुत्र रामनारायण, लीमचंद पुत्र टेटीराम लबाना, प्रेमचंद पुत्र लिमचंद लबाना, दाद निवासी रुपा पुत्र वालजी पटेल आंतिया निवासी विजयसिंह पुत्र जोरावरसिंह, कुंडी निचली निवासी ईश्वर पुत्र मकनाजी, झरनी निवासी भंवरलाल पुत्र मधुसिंह लबाना, पगारा निवासी नवीनचंद्र पुत्र रतनलाल रोत के घरों पर छापा मारकर बिजली चोरी करते हुए वीसीआर बनाई। जुर्माना राशि जमा नहीं कराने पर थानेे में रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी। इन 12 उपभोक्ताओं से एक लाख 83 हजार 257 रुपए की जुर्माना राशि वसूल की गई।

अधिकारियों ने नींद से उठाकर चोरी पकड़ी : डिस्कॉम के एक्सईएन सीएल रोत ने बताया कि रात के समय चोरी की वारदात ज्यादा होती है। ऐसे में एक अभियान बनाते हुए डूंगरपुर शहर, ग्रामीण, बिछीवाड़ा और धम्बोला सब डिवीजन की एईएन और जेईएन के साथ टीम बनाकर चोरी पकड़ी। इसमें शहर से 3, ग्रामीण में 6, बिछीवाड़ा में 4 और धम्बोला में 10 बिजली चोर को पकड़ा। अभियान सुबह 6 से 9 बजे तक चला। इसमें कुल 23 मामलों में करीब 3.5 लाख रुपए का जुर्माना लगा। जुर्माना जमा नहीं कराने पर कानूनी मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

X
Bichiwara News - rajasthan news discom39s raids on power thieves 35 cases in the district
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना