शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है: मीणा

Dungarpur News - दोवड़ा पंचायत समिति के राउमावि भैमेला में रामसा के तहत बने 65.21 लाख रुपए से निर्मित भवन का लोकार्पण मंगलवार को हुआ।...

Dec 11, 2019, 08:26 AM IST
दोवड़ा पंचायत समिति के राउमावि भैमेला में रामसा के तहत बने 65.21 लाख रुपए से निर्मित भवन का लोकार्पण मंगलवार को हुआ। समारोह में मुख्य अतिथि कांग्रेस के सीडब्ल्यूसी सदस्य रघुवीर मीणा, अध्यक्षता पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा, विशिष्ट अतिथि पूर्व विधायक राइया मीणा, पंूजीलाल परमार, पूर्व जिला प्रमुख प्रेमकुमार पाटीदार, जिला महामंत्री मनोज पाटीदार, सरपंच संघ अध्यक्ष सूरमाल परमार, प्रधान आशादेवी, नारायण पंड्या, ब्लॉक अध्यक्ष महेंद्र पाटीदार के आतिथ्य में हुआ।

रघुवीर मीणा ने कहा कि शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए राज्य सरकार का हर संभव प्रयास कर रही है। विद्यालय में पढऩे वाले बच्चों का घर पर अभिभावकों को भी ध्यान देने का आह्वान किया। पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा नेविद्यार्थियों में अनुशासन के प्रति सजग रहने का एवं अपने जीवन में आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर गौरव यादव, कमला कटारा, नरेश पंड्या, केशव पंड्या, सूर्यकांत चौबीसा, रमेशचंद्र पंड्या, विक्रमसिंह हाडा, दीनबंधु परमार, मणीलाल कुमार, छगन, गौरव यादव कन्हैयालाल पटेल मौजूद थे।

गणेशपुर। लोकार्पण समारोह में मंचासीन अतिथि।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना