कपिल क्लब और शाइनिंग क्लब टीम सेमीफाइनल में

Dungarpur News - खेल समाचार** डूंगरपुर|शहर के लक्ष्मण मैदान में खेली जा रही 45 टोनी मेमोरियल क्रिकेट में दो क्वाटर फाइनल मैच...

Feb 15, 2020, 08:21 AM IST

खेल समाचार**

डूंगरपुर|शहर के लक्ष्मण मैदान में खेली जा रही 45 टोनी मेमोरियल क्रिकेट में दो क्वाटर फाइनल मैच खेले गए। पहले मैच साई क्लब और कपिल क्लब के मध्यम खेला गया। बल्लेबाजी करते हुए साई क्लब ने 20 ओवर में 101 रन बनाए।

कपिल क्लब की ओर से कृष्णा महेंद्र को 3-3 और अनिल मीणा को दो विकेट की सफलता मिली। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी कपिल क्लब ने 6 विकेट शेष रहते हुए मैच को जीत लिया। कपिल क्लब की ओर से सार्वाधिक हिमांशु पाटीदार 38, अनिल मीणा ने 32 रन का योगदान दिया। साई क्लब की ओर से लक्ष्मण व जयंतिलाल को दो-दो विकेट की सफलता मिली। मैन ऑफ द मैच हिमांशु पाटीदार रहे। दूसरा मैच शाइनिंग क्लब और मांडावा क्लब के मध्य खेला गया। जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए शाइनिंग क्लब ने 20 ओवर में 158 रन बनाए। शाइनिंग क्लब बाबूलाल 59, हितेश जोहिलाल ने 46 रन का योगदान दिया। मांडवा क्लब के परेश को दो, महेश, सतीश, लोकेश को एक-एक विकेट की सफलता मिली। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी मांडवा क्लब की पूरी टीम 78 रन पर ढेर हो गई। जिसमें सार्वाधिक शांतिलाल 20, महेश 17 रन का योगदान दिया। शाइनिंग क्लब की ओर से विनित, राहुल और जांगिड़ को दो-दो विकेट की सफलता मिली। मैन ऑफ द मैच हितेश जोहिलाल रहे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना