मुस्लिम महासभा ने सौंपा ज्ञापन और दुष्कर्म आरोपी को फांसी की मांग की

Dungarpur News - मुस्लिम महासभा जिला कमेटी नेे शुक्रवार को उपखण्ड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। प्रदेश प्रवक्ता...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:56 AM IST
Dungarpur News - rajasthan news muslim general assembly demands memorandum and execution of accused
मुस्लिम महासभा जिला कमेटी नेे शुक्रवार को उपखण्ड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। प्रदेश प्रवक्ता आबीद अली, जिलाध्यक्ष सादेकिन पठान ने बताया कि परतापुर में दो दिन पूर्व 5 वर्षीय मासूम के साथ हुए बलात्कार के आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा व पीडित परिवार को प्रतिकार राशि जल्द से जल्द मुहैया कराने की मांग की गई। इकबाल गौरी, तौसिफ शैख, शाकिर अहमद, मोहम्मद साजिद, बिलाल, रतन, संजय, अनिल डामोर, सुनील, फारूख खान आदि मौजूद थे।

गलियाकोट. गलियाकोट मुस्लिम समाज मुख्यमंत्री के नाम उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। इसमें अलवर व परतापुर में हुई दुष्कर्म की घटना की निंदा की। सदर हाजी अब्दुल अजीज, इदरीस भाई, हारून बादशाह, राहिल, जहीर, सईद भाई अख्तर, अब्दुल रब, डॉ. जाकिर इब्राहीम भाई, हमजा, आसिफ, मंसूर भाई सहित आदि मौजूद थे।

सागवाड़ा। प्रदेश में बढ़ती बलात्कार और महिला उत्पीड़न की घटनाओं को लेकर शहर के मुस्लिम समाज ने शुक्रवार को एसडीएम के नाम ज्ञापन सौंपा। जिसमें बताया कि प्रदेश में पिछले एक माह में दुष्कर्म सहित महिलाओं के खिलाफ अपराधों में बेतहाशा बढ़ोतरी हुई है। रोज दर्जनों बलात्कार के मामले सामने आ रहे हैं। ज्ञापन में थानागाजी अलवर की घटना का जिक्र करते बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा कुछ कदम जरूर उठाए गए थे, लेकिन उसके बाद भी प्रदेश में रोजाना दर्जनों ऐसी घटनाएं सामने आ रही है । ताजा घटना बांसवाड़ा जिले के गढ़ी-परतापुर की है, जिसमें एक 4-5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ बलात्कार की वीभत्स घटना को अंजाम दिया था। प्रदेश में बढ़ रही ऐसी बलात्कार की घटनाएं सभ्य समाज के नाम पर कलंक है। जिसकी समस्त मुस्लिम समाज सागवाड़ा द्वारा कड़ी निंदा करते हुए ऐसी घटनाओं पर निगरानी रखने और इसकी चार्ज शीट 15 दिन के भीतर दायर होने की मांग की। साथ ही पीड़ित महिलाओं को मुआवजा देने और अपराधी को सख्त सजा देने की मांग की।

डूंगरपुर. ज्ञापन देने पहुंचे मुस्लिम महासभा व एसएफआई संगठन।

X
Dungarpur News - rajasthan news muslim general assembly demands memorandum and execution of accused
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना