सागवाड़ा तहसील के पास नेकी की दीवार

Dungarpur News - बांसवाड़ा रोड पर तहसील के पास जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए लोगों के सहयोग से नेकी की दीवार कार्यक्रम का आगाज...

Jan 16, 2020, 10:35 AM IST
Sagwara News - rajasthan news neki wall near sagwara tehsil
बांसवाड़ा रोड पर तहसील के पास जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए लोगों के सहयोग से नेकी की दीवार कार्यक्रम का आगाज हुआ। एसडीएम राजीव द्विवेदी, नायब तहसीलदार मयूर शर्मा, समाज सेवी दिनेश खोड़निया, नारायणलाल दर्जी, पेंशनर समाज के अध्यक्ष विश्वनाथ पंड्या, नानुलाल मोड़ पटेल और नरेंद्र खोड़निया के आतिथ्य में कार्यक्रम हुआ।

वक्ताओं ने अपने घर में बिना उपयोगी कपडे, बर्तन, जूते वगैरह सामग्री जिनका हम उपयोग नहीं करते उन्हें यहां जमा करा देवें। जिससे जरूरतमंद यहां से अपने आवश्यकता के अनुरूप चीज ले जा सके। ऐसे में जरूरतमंद व्यक्ति लाभांवित हो सके इसी उद्देश्य को लेकर नेकी की दीवार की शुरुआत की गई है। एसडीएम द्विवेदी ने इसे एक अच्छी पहल बताते हुए जरूरतमंद व्यक्ति बेझिझक यहां से अपनी आवश्यकता की चीज ले जा सकता है। दिनेश खोड़निया ने यह कार्यक्रम किसी पार्टी का नहीं बल्कि मानवता का है। इससे जरूरतमंद लोगों की कुछ मदद हो जाएगी। अतिथियों ने भी संबोधित किया। वहीं मानस मंडल के अध्यक्ष किशोर भावसार ने नेकी दीवार के लिए घर में बिना उपयोगी कपडे, बर्तन, जूते वगैरह सामग्री माेहल्लाें में जाकर एकत्रित करने का सुझाव दिया। भागवत समिति के अध्यक्ष मुकेश भोई ने भी संबोधित किया। संचालन राजेंद्र प्रसाद शुक्ला ने किया।

सागवाड़ा. नेकी दीवार का शुभारंभ मौके पर मंचासीन अतिथि।

X
Sagwara News - rajasthan news neki wall near sagwara tehsil
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना