नेशनल हाइवे पर अंडरपास नहीं, विद्यार्थी खतरे के साए में पार करते हैं सड़क

Dungarpur News - नेशनल हाइवे आठ पर बोखला पंचायत के सेरावाड़ा में ओवरब्रिज नहीं होने से ग्रामीणों ओर स्कूली बच्चों को रोजाना खतरे...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:40 AM IST
Bichiwara News - rajasthan news no crossroads on the national highway the students cross the danger road
नेशनल हाइवे आठ पर बोखला पंचायत के सेरावाड़ा में ओवरब्रिज नहीं होने से ग्रामीणों ओर स्कूली बच्चों को रोजाना खतरे के साए में सड़क पार करनी पड़ी है। ओवरब्रिज को करीब दो किलोमीटर दूर बनाया गया है।

ऐसे में सड़क पार करने के लिए दो किलोमीटर दूर जाना पड़ेगा। ग्रामीणों ने बताया कि अंडरपास को बस स्टैण्ड से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर बनाया है। इससे स्कूली छात्रों और ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्राम पंचायत पादर, बोखला, कनबई, दबाचा ओर पाटिया के लोगो को गलत दिशा में जाकर ही पंचायत समिति मुख्यालय जा पा रहे हैं। इससे दुर्घटना की आशंका बनी हुई है। 20 हजार से अधिक जनसंख्या वाली इन ग्राम पंचायत के ग्रामीणों को रोजाना दिक्कत झेलनी पड़ रही है। राउप्रावि सेरावाड़ा मे 375 छात्र-छात्रा अध्ययनरत है। ग्रामीणों ने शनिवार को हाइवे विरोध जताया। इसके बाद तहसीलदार और कलेक्टर को ज्ञापन सांैपा। अंडरपास को सेरावाड़ा बस स्टेंड पर बनवाने की मांग की है। इससे पूर्व भी ग्रामीणों ने सासंद, विधायक, एनएचएआई को ज्ञापन भी दिया है। ज्ञापन देते समय बाबुलाल गमेती, दिनेश कलाल, बसंतीलाल वरहात, प्रकाश मसार, अशोक वरहात, चंदूलाल सुवेरिया, शंकरलाल गमेती, देवीलाल वरहात आदि मौजूद रहे।

ओवरब्रिज बनाने की मांग को लेकर सड़क किनारे खड़े स्कूली छात्र।

X
Bichiwara News - rajasthan news no crossroads on the national highway the students cross the danger road
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना