पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Bichiwara News Rajasthan News No Crossroads On The National Highway The Students Cross The Danger Road

नेशनल हाइवे पर अंडरपास नहीं, विद्यार्थी खतरे के साए में पार करते हैं सड़क

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नेशनल हाइवे आठ पर बोखला पंचायत के सेरावाड़ा में ओवरब्रिज नहीं होने से ग्रामीणों ओर स्कूली बच्चों को रोजाना खतरे के साए में सड़क पार करनी पड़ी है। ओवरब्रिज को करीब दो किलोमीटर दूर बनाया गया है।

ऐसे में सड़क पार करने के लिए दो किलोमीटर दूर जाना पड़ेगा। ग्रामीणों ने बताया कि अंडरपास को बस स्टैण्ड से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर बनाया है। इससे स्कूली छात्रों और ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्राम पंचायत पादर, बोखला, कनबई, दबाचा ओर पाटिया के लोगो को गलत दिशा में जाकर ही पंचायत समिति मुख्यालय जा पा रहे हैं। इससे दुर्घटना की आशंका बनी हुई है। 20 हजार से अधिक जनसंख्या वाली इन ग्राम पंचायत के ग्रामीणों को रोजाना दिक्कत झेलनी पड़ रही है। राउप्रावि सेरावाड़ा मे 375 छात्र-छात्रा अध्ययनरत है। ग्रामीणों ने शनिवार को हाइवे विरोध जताया। इसके बाद तहसीलदार और कलेक्टर को ज्ञापन सांैपा। अंडरपास को सेरावाड़ा बस स्टेंड पर बनवाने की मांग की है। इससे पूर्व भी ग्रामीणों ने सासंद, विधायक, एनएचएआई को ज्ञापन भी दिया है। ज्ञापन देते समय बाबुलाल गमेती, दिनेश कलाल, बसंतीलाल वरहात, प्रकाश मसार, अशोक वरहात, चंदूलाल सुवेरिया, शंकरलाल गमेती, देवीलाल वरहात आदि मौजूद रहे।

ओवरब्रिज बनाने की मांग को लेकर सड़क किनारे खड़े स्कूली छात्र।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें