शाइनिंग क्लब अाैर नवाब क्लब टोनी मेमोरियल क्रिकेट स्पर्धा के फाइनल में

Dungarpur News - लक्ष्मण मैदान में खेली जा रही 45 वीं टोनी मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता में शनिवार को दो सेमीफाइनल मैच खेले गए।...

Feb 16, 2020, 08:15 AM IST
Dungarpur News - rajasthan news shining club and nawab club tony memorial in the final of the cricket tournament

लक्ष्मण मैदान में खेली जा रही 45 वीं टोनी मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता में शनिवार को दो सेमीफाइनल मैच खेले गए। पहला मैच शाइनिंग क्लब और कपिल क्लब के मध्य खेला गया। इसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए शाइनिंग क्लब ने निर्धारित 20 ओवर में 105 रन बनाएं। इसमें नकुल पटेल 31, गोपाल 21 रन का योगदान दिया।

कपिल क्लब की ओर से राजू 3, कृष्णा व प्रेम को एक-एक विकेट की सफलता मिली। मैन ऑफ द मैच कुणाल रहे। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी कपिल क्लब की पूरी टीम मात्र 83 रन पर ऑल आउट हो गई। इसमें हिमांशु पाटीदार ने 17 व तिलक ने 15 रन का योगदान दिया। शाइनिंग क्लब की ओर से सर्वाधिक 4 विकेट कुणाल, गोपाल को दो विकेट की सफलता मिली। दूसरा मैच इंडियन क्लब और नवाब क्लब के मध्य खेला गया।

इसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडियन क्लब की पूरी टीम मात्र 56 रन पर ऑल आउट हो गई। इंडियन क्लब के कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाया। नवाब क्लब के मोहित ने 3, सार्थक और हितेश को दो-दो विकेट की सफलता मिली। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी नवाब क्लब ने मैच को सात विकेट शेष रहते हुए आसानी से जीत लिया। इसमें राहुल यादव ने 28, साजिद ने 16 रन का योगदान दिया। इंडियन क्लब की ओर से इमरान को 2 व अनिल को एक विकेट की सफलता मिली। मैन ऑफ द मैच राहुल यादव रहे।

खेल समाचार**

डूंगरपुर. मैच को दौरान गेंदबाजी करता गेंदबाज।

X
Dungarpur News - rajasthan news shining club and nawab club tony memorial in the final of the cricket tournament

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना