लापता छात्रा का शव 5 दिन बाद पेड़ से लटका मिला

Dungarpur News - सागवाड़ा. मोर्चरी के बाहर खड़े परिजन और ग्रामीण। सागवाड़ा| चितरी थाना क्षेत्र के अंबाडा फला नाका निवासी एक...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 10:35 AM IST
Sagwara News - rajasthan news the body of the missing student was hung from the tree after 5 days
सागवाड़ा. मोर्चरी के बाहर खड़े परिजन और ग्रामीण।

सागवाड़ा| चितरी थाना क्षेत्र के अंबाडा फला नाका निवासी एक कॉलेज छात्रा के लापता होने के बाद उसका शव पांच दिन बाद गांव के पास सूखे नाले में कंजडी के पेड़ से लटका हुआ मिला।

मृतका के पिता वासु पुत्र गौतम डोडियार ने पुलिस को रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि उसकी लड़की मनीषा(19) करीब डेढ़ माह पूर्व घर से भाग गई थी। इसे तलाश कर बासियां फला माली निवासी राजू पुत्र शंकर ताबीयाड के घर से समझा कर वापस लाए थे। इसके बाद मनीषा घर पर ही थी। वह 8 जून को दिन में करीब 2 बजे घर से गायब हो गई। जिसकी परिजन तलाश कर रहे थे। इस बीच गुरुवार को गांव के बच्चे मवेशी चराते हुए डामरिया नाला की तरफ गए, जहां से काफी गंध आ रही थी वहां शव देखा। उन्होंने उसकी सूचना घर पर दी। इस पर मृतका के पिता और गांव के पूर्व सरपंच नाथूलाल डोडियार, सूरज, महिपाल आदि ग्रामीणों ने मौके पर जाकर देखा। मनीषा कंजडी के पेड़ से अपने दुपट्टे से फांसी का फंदा लगाकर लटकी हुई मृत अवस्था में थी। पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंच कर आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सागवाड़ा अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों के पैनल द्वारा पीएम करा कर शव परिजनों को सुपुर्द किया।

X
Sagwara News - rajasthan news the body of the missing student was hung from the tree after 5 days
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना