यातायात प्रभारी देवेंद्र लाइन हाजिर अपराध शाखा के विनोद काे जिम्मा

Dungarpur News - शहर के ट्रैफिक पुलिस की वसूली पर एसपी जय यादव के स्टिंग के बाद गुरुवार को एक हैड कांस्टेबल को निलंबित व दो...

Feb 15, 2020, 08:25 AM IST
Dungarpur News - rajasthan news traffic in charge of devendra line spot crime branch vinod

शहर के ट्रैफिक पुलिस की वसूली पर एसपी जय यादव के स्टिंग के बाद गुरुवार को एक हैड कांस्टेबल को निलंबित व दो पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर करने के बाद शुक्रवार को यातायात शाखा के प्रभारी को लाइनहाजिर कर दिया है। वहीं इसके स्थान पर अपराध शाखा से नए प्रभारी को नियुक्त कर दिया है। एसपी जय यादव ने शुक्रवार को आदेश जारी कर यातायात शाखा प्रभारी देवेंद्र सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है। वहीं अपराध शाखा से विनोद कुमार को प्रभारी यातायात शाखा बनाया है। दरअसल, एसपी जय यादव के पास शहर के ट्रैफिक पुलिस की लगातार मौखिक शिकायत आ रही थी। इस पर ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को एक बार हिदायत दी थी। इसके बाद फिर से शिकायत सामने पर एसपी स्वयं फिल्ड में इनकी गतिविधियों को देखने के लिए पहुंच गए। इसके बाद गड़बड़ी सामने आई। इस पर गड़बड़ी करने वाले पुलिसकर्मियों पर मौके पर फटकार लगाई।

डीएसपी की विस्तृत जांच में सामने आएगी स्थिति

ट्रैफिक में अवैध वसूली का मामला सामने आने के बाद जांच डीएसपी डूंगरपुर प्रभातीलाल को दी गई है। डीएसपी प्रारंभिक जांच करके रिपोर्ट एसपी को सौंपेगे। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी। एसपी ने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए है कि वाहन चालक को बेवजह परेशान नहीं करना है। तेज गति से बाइक चलाने वाले, बिना नंबर, बिना लाइसेंस, बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने, बाइक पर तीन व तीन से अधिक सवारी बिठाने, स्टंट करने पर सख्त कार्रवाई करें। यदि ट्रैफिक पुलिसकर्मी की अवैध वसूली की शिकायत मिलने पर सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

14 फरवरी को प्रकाशित समाचार

X
Dungarpur News - rajasthan news traffic in charge of devendra line spot crime branch vinod
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना