ट्रक ने ओवरटेक करते हुए बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत, दो जने घायल

Dungarpur News - डूंगरपुर। सदर थाना क्षेत्र के मोतली मोड के पास ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार युवक की मौत हो गई।...

Dec 04, 2019, 08:40 AM IST
डूंगरपुर। सदर थाना क्षेत्र के मोतली मोड के पास ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार युवक की मौत हो गई। बाइक पर सवार दो जने घायल हो गए। इन्हें उपचार के लिए खेरवाड़ा अस्पताल ले जाया गया। इधर सूचना मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंचे। मंगलवार को पोस्टमार्टम कर मृतक का शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। केवड़ा की नाल निवासी कन्हैयालाल, मालिया कीर, अवंति कीर बाइक पर सवार होकर बिछीवाड़ा के बोखला की तरफ जा रहे थे। राजमार्ग पर मोतली मोड से कुछ आगे होटल के निकट पीछे से आ रही ट्रक ने ओवरटेक करते हुए बाइक को टक्कर मार दी। इससे कन्हैयालाल बाइक के साथ गिर गया। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घायलों को खेरवाड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया। मंगलवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई हुई।



सीमेंट से भरे ट्रोले व बाइक की भिड़ंत में युवक गंभीर घायल

ओबरी। पाडलिया पुल के पास मंगलवार को सीमेंट से भरे ट्रक और बाइक में टक्कर हो गई। इसमें बाइक सवार युवक घायल हो गया। ओबरी निवासी हिमांशु उर्फ हैप्पी कलाल मित्र की शादी में शरीक होने मोटागांव जा रहा था। उसे रैफर कर दिया गया। इसकी कमर, सिर पर चोट लगी है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना