--Advertisement--

सागवाड़ा में प्राइवेट बस स्टैंड क्षेत्र में नाला ब्लॉक होने से सीवरेज का पानी बह रहा मुख्य सड़क पर

Dungarpur News - शहर में डूंगरपुर मुख्य मार्ग से प्राइवेट बस स्टैंड क्षेत्र में प्रवेश के मुहाने पर बना नाला ब्लॉक होने से सीवरेज...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:56 AM IST
Sagwara News - sewerage water drained on the main road due to the block block in the private bus stand area in sagwara
शहर में डूंगरपुर मुख्य मार्ग से प्राइवेट बस स्टैंड क्षेत्र में प्रवेश के मुहाने पर बना नाला ब्लॉक होने से सीवरेज का पानी मुख्य सड़क पर बह रहा है। सीसी सड़क निर्माण के साथ ही सीवरेज के लिए सडक़ के किनारे पर नाला बनाया गया था। इस नाले के प्राइवेट बस स्टैंड क्षेत्र में के प्रवेश करने की जगह पर पाइप डालकर क्रॉसिंग कराई गई थी। लेकिन यह पाइप ब्लॉक हो जाने से नाले का पानी आगे नहीं जा रहा है।

नाली बाधित होने से शहर की तरफ का पानी नाले से बाहर निकल कर दिनभर मुख्य सड़क पर बहता रहता है। जिससे सडक़ पर गंदगी फैली रहने के साथ ही वाहन स्लिप होने से दुर्घटनाएं भी हो रही है। आसपास के लोगों ने बताया कि यहां से वाहनों के गुजरने के दौरान पानी के छींटे भी उड़ते रहते है। वहीं गंदे पानी के कारण बदबू फैली रहती है। नगरपालिका को जानकारी देने पर कर्मचारी भेजकर पाइप से पानी निकालने के प्रयास किए जाते हैं, लेकिन कुछ समय में ही स्थिति पहले जैसी हो जाती है। लोगों ने इसके लिए स्थाई समाधान की मांग की है।

सागवाड़ा. नाला ब्लॉक होने से मुख्य सड़क पर बहता सीवरेज का पानी।

X
Sagwara News - sewerage water drained on the main road due to the block block in the private bus stand area in sagwara
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..