अकलेरा

--Advertisement--

राशि जमा होने के बाद पाइप-लाइनों को करेंगे शिफ्ट

13 फरवरी 2018 को प्रकाशित भास्कर न्यूज | अकलेरा वाटर वर्क्स विभाग के अधिकारियों एवं पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों...

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2018, 02:30 AM IST
राशि जमा होने के बाद पाइप-लाइनों को करेंगे शिफ्ट
13 फरवरी 2018 को प्रकाशित

भास्कर न्यूज | अकलेरा

वाटर वर्क्स विभाग के अधिकारियों एवं पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने गौरव पथ के दोनों ओर नाली निर्माण एवं पीने के पानी की पाइप लाइन की स्थिति का मौके पर पहुंचकर जायजा लिया।

एक्सईएन जेपी व्यास ने बताया कि पीने के पाइप लाइन को किसी भी कीमत पर नाली के नीचे बनाने से रोका जाएगा। रामद्वारे से लेकर पुराने थाने तक सीसी रोड के दोनों ओर पाइप लाइन डालने के लिए उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए। अकलेरा वाटर वर्क्स एईएन वीपी गुप्ता के अनुसार पाइप लाइन का एस्टीमेट तैयार कर पीडब्ल्यूडी विभाग को भिजवाया जा रहा है। राशि जमा होने के तुरंत बाद पाइप लाइनों को शिफ्ट कर दिया जाएगा। तब तक नाली का काम बंद रखा जाएगा। सीसी रोड का काम चलता रहेगा।

अकलेरा. पाइप-लाइन का अवलोकन करते अधिकारी।

अधिकारियों ने किया अवलोकन

विभाग ने भी एस्टीमेट की राशि को तुरंत जमा कराने की बात कही है। नगर के भोपाल बाईपास से मनोहरथाना रोड तक बन रहे गौरव पथ के दोनों किनारे इन दिनों गंदे पानी की नाली का निर्माण किया जा रहा है। नाली के नीचे वाटर वर्क्स विभाग की पीने के पानी की पाइप लाइन बिछी हुई है। भास्कर में मंगलवार को गौरव पथ के दोनों ओर नाली का निर्माण शुरू नीचे पानी की लाइन, दूषित होगा पेयजल के शीर्षक से समाचार प्रकाशित किया गया था। प्रशासन ने गौरव पथ में बन रहे सीसी रोड एवं उसके बीच आने वाली गंदे पानी की नाली का अवलोकन किया।



X
राशि जमा होने के बाद पाइप-लाइनों को करेंगे शिफ्ट
Click to listen..