• Hindi News
  • Rajasthan
  • Eklera
  • मरीज को जल्दी अस्पताल पहुंचाने के चक्कर में एंबुलेंस ने 2 छात्राओं को मारी टक्कर, रैफर
--Advertisement--

मरीज को जल्दी अस्पताल पहुंचाने के चक्कर में एंबुलेंस ने 2 छात्राओं को मारी टक्कर, रैफर

Dainik Bhaskar

Feb 03, 2018, 02:45 AM IST

Eklera News - 108 एंबुलेंस समय पर अस्पताल पहुंचाकर लोगों को नया जीवन प्रदान करती है, इसलिए इसे आपातकालीन सेवा कहा जाता है, लेकिन...

मरीज को जल्दी अस्पताल पहुंचाने के चक्कर में एंबुलेंस ने 2 छात्राओं को मारी टक्कर, रैफर
108 एंबुलेंस समय पर अस्पताल पहुंचाकर लोगों को नया जीवन प्रदान करती है, इसलिए इसे आपातकालीन सेवा कहा जाता है, लेकिन शुक्रवार को इसी एंबुलेंस ने एक मरीज को जल्दी अस्पताल पहुंचाने के चक्कर में दो छात्राओं की जान लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वो तो गनीमत रही कि एंबुलेंस की टक्कर से दोनों बालिकाएं केवल घायल हुई। भीड़भाड़ वाला इलाका होने के बाद भी एंबुलेंस चालक ने एंबुलेंस की गति धीमी नहीं की, इसके कारण दोनों छात्राओं को टक्कर लगी।

कस्बे में शुक्रवार को कोचिंग से लौट रही दो छात्राओं को सड़क पार करते समय तेज गति से आ रही 108 एंबुलेंस ने टक्कर मार दी, इससे दोनों छात्राएं गंभीर घायल हो गई। जिनको स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ रैफर कर दिया गया। पुलिस के अनुसार अकलेरा नई बस्ती निवासी वर्षा शर्मा पुत्री सुरजमल तथा बरेड़ी गांव निवासी इंद्रा मीणा पुत्री घनश्याम शुक्रवार दोपहर को कोचिंग क्लास से लौट रही थी। एसबीआई बैंक के सामने हाइवे पार कर रही थी तभी बारां कि ओर से मरीज लेकर आ रही 108 एंबुलेंस आरजे 14 पीसी 7538 ने दोनों छात्राओं को टक्कर मार दी। दोनों छात्राओं के सिर, हाथ पैरों में गंभीर चोटें आई है। उनको 108 एंबुलेंस से अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर उन्हें झालावाड़ रैफर किया गया। घटना के बाद चालक एंबुलेंस लेकर फरार हो गया।

जालियां लगी होने के बाद भी हादसा: कस्बे में होकर गुजर रहे नेशनल हाइवे 52 पर सड़क के दोनों तरफ जालियां लगी हुई हैं। सड़क के दूसरी तरफ जाने के लिए लोग अक्सर इन जालियों के बीच में से निकलते है। क्योंकि पूरी जाली पार करके रोड पार करते है तो आधा किमी की दूरी तय करनी पड़ती है। इससे दूरी से बचने के लिए लोग जालियों के बीच में से निकल कर रोड पर करते है। छात्राओं ने भी जालियों के बीच में से निकल कर रोड पार कर रही थी, तभी एंबुलेंस ने टक्कर मार दी। यहां बैंक भी मौजूद है। यह भीड़भाड़ वाला इलाका है। ऐसे में वाहनों को गति धीमी रखनी चाहिए।

X
मरीज को जल्दी अस्पताल पहुंचाने के चक्कर में एंबुलेंस ने 2 छात्राओं को मारी टक्कर, रैफर
Astrology

Recommended

Click to listen..