• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Eklera News
  • अकलेरा बीईईओ कार्यालय से सीपीयू प्रिंटर और कीमती सामान चाेरी बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद
--Advertisement--

अकलेरा बीईईओ कार्यालय से सीपीयू प्रिंटर और कीमती सामान चाेरी बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद

अकलेरा. सीसी टीवी कैमरे कैद हुआ युवक। अकलेरा| मिडिल स्कूल के पीछे बीईईओ कार्यालय का बदमाश सोमवार रात को ताला...

Dainik Bhaskar

Apr 04, 2018, 02:45 AM IST
अकलेरा बीईईओ कार्यालय से सीपीयू प्रिंटर और कीमती सामान चाेरी बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद
अकलेरा. सीसी टीवी कैमरे कैद हुआ युवक।

अकलेरा| मिडिल स्कूल के पीछे बीईईओ कार्यालय का बदमाश सोमवार रात को ताला तोड़कर अंदर घुस गए और सीपीयू, प्रिंटर व अन्य सामान चुराकर ले गए। बदमाश के अंदर घुसने का सीन सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गया। फुटेज देखने पर युवक दिखाई दे रहा है।

इस बदमाश ने कार्यालय में प्रवेश कर लोहे की राॅड से पहले सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया फिर कार्यालय में रखे सामानों में तोड़फोड़ कर दी। इसके बाद एक सीपीयू, प्रिंटर व अन्य सामान चुराकर ले गया। वारदात सुबह पता चलने बीईईओ रंगलाल मीना ऑफिस पहुंचे और नुकसान का जायजा लिया। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

रात 11 बजे की घटना: बीईईओ मीना ने बताया कि कार्यालय में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे से पता चला है कि बदमाश रात करीब 11 बजे दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुसा और वारदात की। वह नीली जिंस-पीली टी-शर्ट पहना हुआ था, जिसके हाथ में लोहे की राॅड थी। उसने कार्यालय में तोड़फोड़ कर करीब डेढ़ लाख रुपए का नुकसान किया है। वह सीपीयू, की-बोर्ड व प्रिंटर चुराकर ले गया। उन्होंने बताया कि ऑफिस में चौकीदार नहीं होने से वारदात हुई है।

एक सप्ताह पहले ही लगाए सीसीटीवी कैमरे: कार्यालय में एक सप्ताह पहले ही सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। चोरी करने वाले ने होशियारी से ऑफिस में प्रवेश किया। इसके बाद सबसे पहले उसने मुंह पर रुमाल बांधकर सीसीटीवी कैमरा तोड़ा, फिर तोड़फोड़ और चोरी की।

15 दिन में दूसरी चोरी: बीईईओ कार्यालय के कैम्पस में ही स्थित मिडिल स्कूल में 15 दिन पहले कमरे का ताला तोड़कर बदमाश 2 एलईडी, एक सीपीयू ले गए थे। अब बीईईओ कार्यालय में कम्प्यूटर चोरी की घटना हो गई।



X
अकलेरा बीईईओ कार्यालय से सीपीयू प्रिंटर और कीमती सामान चाेरी बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..