Hindi News »Rajasthan »Eklera» नहरी कार्य के दौरान ट्रैक्टर पलटा, चालक की मौत

नहरी कार्य के दौरान ट्रैक्टर पलटा, चालक की मौत

भूरखेड़ी गांव के पास गागरीन नहर के कार्य के दौरान साेमवार शाम एक ट्रैक्टर पलट गया। हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 20, 2018, 02:55 AM IST

भूरखेड़ी गांव के पास गागरीन नहर के कार्य के दौरान साेमवार शाम एक ट्रैक्टर पलट गया। हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। धरोनिया चौकी प्रभारी सूरजमल मीणा ने बताया कि भूरखेड़ी के पास नहर में कार्य करते समय ट्रैक्टर पलट गया, जिसमें भूरखेड़ी निवासी चालक अशोक मेघवाल की मौत हो गई। एक अन्य मप्र गड़गच निवासी नेपाल सिंह घायल हो गया। शव को पिड़ावा अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। घटना का पता चलने पर पालिका चेयरमैन निर्मल शर्मा, दिनेश राठौर, दशरथ सिंह, अजहर मिर्जा आदि अस्पताल पहुंचे और घायल से घटना की जानकारी ली।

बाइक असंतुलित होकर पत्थर से टकराई, दो घायल:अकलेरा. एनएच 52 पर खुरी-पचौला के बीच सड़क हादसे में दो लोग गंभीर घायल हो गए। जानकारी के अनुसार बाइक सवार रामलाल तंवर व मांगीलाल तंवर अकलेरा से अपने गांव दुर्जनपुरा लौट रहे थे। रास्ते में बाइक का संतुलन बिगड़ गया। बाइक माइल स्टोन से टकरा गई। हादसे में दोनों के पैर में फ्रैक्चर आया। आसपास के ग्रामीणों ने उन्हें संभाला और अकलेरा अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को झालावाड़ रैफर कर दिया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Eklera

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×