• Hindi News
  • Rajasthan
  • Eklera
  • अकलेरा: समारोह में 40 छात्र छात्राओं को किया सम्मानित
--Advertisement--

अकलेरा: समारोह में 40 छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

Eklera News - मीना समाज तहसील अकलेरा सकल पंचायत की ओर से समाज के प्रतिभावान छात्र̶ छात्राओं का सम्मान समारोह रविवार शाम को मीना...

Dainik Bhaskar

Mar 27, 2018, 02:55 AM IST
अकलेरा: समारोह में 40 छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित
मीना समाज तहसील अकलेरा सकल पंचायत की ओर से समाज के प्रतिभावान छात्र̶ छात्राओं का सम्मान समारोह रविवार शाम को मीना धर्मशाला में हुआ।

इसमें 40 प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया। समाज के करीब 44 भामाशाहों ने समाज सुधार व बालिका छात्रावास बनाए जाने को लेकर विचार व्यक्त किए। समारोह में उपस्थित पंच पटेलों ने समाज में व्याप्त कई पुरानी परिपाटियाें को बदले जाने के बारे में विचार-विमर्श किया। मत्स्य जयंती के अवसर पर मीनेष भगवान की शोभायात्रा को आने वाले वर्षो में मेन मार्केट सें होते हुए भोपाल रोड से मीना धर्मशाला में पहुंचने के बारे में चर्चा की। इससे पहले हाटचौक होते हुए शोभायात्रा निकलती थी। समाज में शादी विवाह के दौरान आर्केस्ट्रा, मृत्युभोज, अगवानी, मोसाला, आदि सामाजिक बुराई को त्यागने का संकल्प लिया गया। मंदिर पर 2100 रुपए से अधिक चन्दा देने पर मत्स्य जयंती पर सम्मान किया जाएगा । मीना समाज में पहली बार समाज के अध्यक्ष का चुनाव लाॅटरी के माध्यम से किया गया।

ये रहे उपस्थित

समारोह में पूर्व विधायक कैलाश मीना, नवनियुक्त अध्यक्ष रामस्वरूप मीना, विवाह सम्मेलन अध्यक्ष फूलचंद मीना, उपाध्यक्ष रामस्वरूप मीना, सम्मेलन उपाध्यक्ष दानमल मीना, रमेश मीना, ओमप्रकाश मीना, डाॅ.महेश मीना, डाॅ. मुकेश मीना, प्रधान बैनाथ मीना उपस्थित थे।

X
अकलेरा: समारोह में 40 छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..