--Advertisement--

नानोर-जगदीशपुरा पंचायत में सरपंच के लिए उप चुनाव 5 को

बकानी. सरपंच उप चुनाव के लिए आवेदन करती महिला प्रत्याशी। बकानी| नानोर में उपचुनाव के लिए चार आवेदन प्राप्त हुए।...

Dainik Bhaskar

Feb 28, 2018, 02:55 AM IST
नानोर-जगदीशपुरा पंचायत में सरपंच के लिए उप चुनाव 5 को
बकानी. सरपंच उप चुनाव के लिए आवेदन करती महिला प्रत्याशी।

बकानी| नानोर में उपचुनाव के लिए चार आवेदन प्राप्त हुए। नानोर सरपंच सीमा सौंधिया को कम उम्र हाेने से शून्य घोषित कर दिया। उपचुनाव के लिए मंगलवार को आवेदन भरे गए। इसमें सामान्य महिला सीट के लिए 4 आवेदन प्राप्त हुए। इसमें पूर्व सरपंच सीमा बाई, लीलाबाई, पुष्पाबाई,कुंती बाई ने आवेदन भरे। नाम वापस लेने में लीलाबाई, कुंती बाई ने नाम वापस ले लिया। अब सरपंच चुनाव में दो महिला उम्मीदवार बची है। यह दोनों पिछले चुनाव में भी आमने-सामने थी। इसमें सीमा सौंधिया ने पुष्पाबाई को हराया था। रामराज मीणा, श्रीनाथ गुप्ता, पप्पू लाल गुर्जर, रामावतार यादवेंद्र मौजूद रहे।

डग. जगदीशपुरा में सरपंच को शून्य घोषित किए जाने के बाद सरपंच पद के उपचुनाव 5 मार्च को होंगे। रिटर्निंग ऑफिसर रामकुमार कुमावत ने बताया कि सुबह 4 आवेदन आए थे। इसमें गेंद कुंवर, लक्ष्मण सिंह, सुरभि कुंवर, मनमोहनसिंह, चंद्रकला बाई शंकर सिंह, मंजू भाई हेमराज सिंह ने आवेदन किए। सरपंच चुनाव के लिए गेंद कुमार, सुरभि कुमार के आवेदन स्वीकार किए गए।

अकलेरा. बैरागढ़ एवं थनावद पंचायत मुख्यालय पर रिक्त पदों पर वार्ड मेंबरों के चुनाव हुए। बैरागढ़ के वार्ड एक में निर्विरोध पंच चुना गया। थनावद के वार्ड 8 में 5 आवेदन आए। इसमें से 3 ने नाम वापस ले लिए। 2 प्रत्याशी आमने-सामने है।

X
नानोर-जगदीशपुरा पंचायत में सरपंच के लिए उप चुनाव 5 को
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..