• Hindi News
  • Rajasthan
  • Eklera
  • कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोली, संगठन समर्पण की हिदायत दी
--Advertisement--

कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोली, संगठन समर्पण की हिदायत दी

Dainik Bhaskar

Mar 30, 2018, 03:05 AM IST

Eklera News - खानपुर। झालावाड़- बारां संसदीय क्षेत्र प्रभारी और चित्तौड़ सांसद सीसी जोशी गुरुवार को जिले के दौरे पर रहे। वह...

कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोली, संगठन समर्पण की हिदायत दी
खानपुर। झालावाड़- बारां संसदीय क्षेत्र प्रभारी और चित्तौड़ सांसद सीसी जोशी गुरुवार को जिले के दौरे पर रहे। वह सबसे पहले खानपुर विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। उन्होंने यहां बैठक लेकर कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोली।

बैठक को सं‍बोधित करते हुए उन्होंने कार्यकर्ताओं से पीएम और सीएम की लोक कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लेते हुए कार्यकर्ताओं को विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति से नाराजगी का नुकसान पूरी पार्टी के लिए नहीं हो सकता है। इसलिए अगर कोई नाराजगी है तो उसे पार्टी में शेयर करें बाजार में नहीं। संसदीय सचिव नरेन्द्र नागर ने कार्यकर्ताओं को संगठन की रीढ़ की हड्डी बताया। भाजपा जिला अध्यक्ष संजय जैन ताऊ ने कहा कि संगठन के प्रति निष्ठावान बनें। आरपीएससी पूर्व चेयरमैन श्याम सुंदर शर्मा, जिला प्रमुख टीना भील, पूर्व विधायक अनिल जैन, जिला महामंत्री राजेश शर्मा, हेमन्त सिंह ने विचार व्यक्त किए। बैठक में खानपुर पंचायत समिति प्रधान गायत्री चंद्रावत,बकानी पंचायत समिति प्रधान प्रेमबाई लोधा नहीं पहुंचने पर चर्चा का विषय रहा। इससे पहले दहीखेडा चौराहा पर अर्जुन सिंह गौड़ ने स्वागत किया।

भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक अकलेरा अग्रवाल धर्मशाला में हुई

अकलेरा/मनोहरथाना. अग्रवाल धर्मशाला अकलेरा में भारतीय जनता पार्टी की बैठक हुई। बैठक मिशन 2018 को लेकर हुई। बैठक में मुख्यातिथि चितौडग़ढ़ सांसद सीपी जोशी रहे। उन्होंने संगठन और सत्ता को एकजुट होकर कार्य करने के लिए कहा। सांसद ने कहा कि राष्ट्र निर्माण के लिए हमें मतभेद भूलकर एकजुट होकर भाजपा के लिए काम करना है। मिशन 2018 के लिए काम करना है। हमारे द्वारा विकास कार्यों को लोगों तक पहुंचाना है। मनोहरथाना विधायक कंवर लाल मीणा ने सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया और कहा कि कार्यकर्ताओं से ही पार्टी है। 2013 से लेकर आज तक विधानसभा क्षेत्र मनोहरथाना में कोई चुनाव कांग्रेस नहीं जीती और आगे भी यही होगा। विधायक मीणा ने बाहर से आए सभी अतिथियों का का स्वागत किया। इस मौके पर गोविंद रानीपुरिया, नगरपालिका अध्यक्ष कृष्णा प्रजापति सहित अन्य मौजूद रहे।

खानपुर. बैठक में मंचासीन अतिथि।

मनोहरथाना. बैठक को संबोधित करते अतिथि।

X
कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोली, संगठन समर्पण की हिदायत दी
Astrology

Recommended

Click to listen..