--Advertisement--

2 साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट, मां पर भी जानलेवा हमला

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के भोजपुर थाना क्षेत्र गोवर्धन गांव की आशा कार्यकर्ता पर अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा...

Dainik Bhaskar

Mar 10, 2018, 04:00 AM IST
मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के भोजपुर थाना क्षेत्र गोवर्धन गांव की आशा कार्यकर्ता पर अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला किया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि उसके साथ आए दो वर्षीय बच्चे अनमोल को मौत के घाट उतार दिया गया।

पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। महिला को घायल अवस्था में झालावाड़ निजी अस्पताल भर्ती कराया था, जहां से उसे कोटा रैफर कर दिया है। मध्यप्रदेश पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंजू प|ी मूलचंद प्रजापति राजगढ़ में आयोजित अाशा सम्मेलन में शामिल होने के लिए घर से निकली थी। जिसे खुद उसके पति ने खिलचीपुर की बस पर बैठाया था, लेकिन दो बजे के लगभग पुलिस को सूचना मिली की डूंगरी पर एक बच्चा और महिला लहुलुहान हालत में पड़े हुए हैं। सूचना मिलते ही मध्यप्रदेश भोजपुर पुलिस मौके पर पहुंची। महिला को तुरंत खिलचीपुर अस्पताल पहुंचाया। खिलचीपुर में प्राथमिक उपचार के बाद उसे बाद राजगढ़ रैफर कर दिया। लेकिन यहां भी हालत गंभीर होने पर उसे भोपाल रैफर किया था, लेकिन परिजन घायल महिला को झालावाड़ ले आए। क्योंकि महिला के सिर के साथ ही कई जगह चोट थी।

पति के साथ अकलेरा मायके में रह थी कार्यकर्ता

आशा कार्यकर्ता मंजूबाई अकलेरा की बेटी है। उसका विवाह राजगढ़ जिले के गोवर्धन गांव निवासी मूलचंद के साथ हुआ था। मूलचंद पेशे से कारीगर है। गांव में काम धंधा नहीं होने से वह अपने परिवार सहित अकलेरा अपने ससुराल में आकर रहने लगा था। पिछले दो साल से वह यही रह रहे थे। उसकी प|ी बीच-बीच में गांव में नौकरी पर जाती थी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..