--Advertisement--

निगेटिव न्यूज

Eklera News - अकलेरा| नगर के निजी कॉलेज में रविवार सुबह चौकीदार का शव पेड़ पर साफी से लटका मिला। पुलिस ने संदिग्ध मौत का प्रकरण...

Dainik Bhaskar

Feb 26, 2018, 04:05 AM IST
निगेटिव न्यूज
अकलेरा| नगर के निजी कॉलेज में रविवार सुबह चौकीदार का शव पेड़ पर साफी से लटका मिला। पुलिस ने संदिग्ध मौत का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अकलेरा सीआई हेमराज मुंड ने बताया कि मृतक मन्याखेडी निवासी मांगीलाल पुत्र किशनलाल मीना है। दूसरे चौकीदार ने तलाश किया तो वह दीवार के पास पेड़ पर लटका मिला। मृतक के भाई पन्नालाल ने इस मामले की रिपोर्ट दी है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

बेहोश युवक को अस्पताल पहुंचाया

मनोहरथाना. कस्बे की परवन नदी के बड़े पुल के पास रविवार को एक युवक बेहोश मिला, जिसे राहगीरों ने अस्पताल पहुंचाया। उसकी पहचान कोड़िया पाटन गांव के जहीर पुत्र रफीक के रूप में हुई है। थानाप्रभारी सुरेश गुर्जर ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद उसे झालावाड़ रैफर कर दिया।

िसर्फ वह ही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है

झगड़े में घायल बुजुर्ग की मौत

रीछड़ी गांव में दो परिवारों में हुआ था झगड़ा

भास्कर न्यूज | मनोहरथाना

रीछड़ी गांव में एक माह पहले झगड़े में घायल हुए वृद्ध की इलाज के दौरान शनिवार को मृत्यु हो गई।

थानाप्रभारी सुरेश गुर्जर ने बताया कि गत 31 जनवरी को रीछड़ी गांव में रास्ते में बिछी पाइपलाइन काे लेकर दो परिवारों में झगड़ा हो गया था, जिसमें 70 वर्षीय धूलीलाल के सिर में चोट आईं थी। मनोहरथाना अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद उसे कोटा रैफर कर दिया था, वहां तीन दिन इलाज से तबीयत सुधरने पर वापस घर ले आए थे। शनिवार को फिर तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे कोटा ले गए थे, जिसकी रास्ते में मृत्यु हो गई। इसके बाद उसके शव को लेकर झालावाड़ आ गए, जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया। पहले ये मामला हत्या के प्रयास की धारा में दर्ज था। उसकी मृत्यु के बाद प्रकरण हत्या की धारा में दर्ज कर लिया है। इस मामले में 7 जने नामजद हैं, उनमें से दो को पहले गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

कीटनाशक पीने युवक की मौत खानपुर. गोलाना में दवाई समझकर कीटनाशक पीने से युवक की हालत बिगड़ने पर परिजन उसे झालावाड़ ले गए, जहां इलाज के दौरान शनिवार रात को उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार गोलाना निवासी सुरेश सुमन ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि छोटा भाई दीपचंद (18) ने दस्त की दवाई के बदले कीटनाशक पी लिया था।

X
निगेटिव न्यूज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..