• Hindi News
  • Rajasthan
  • Eklera
  • सीएलजी बैठक: व्यापारी एक बजे बाद खोल सकेंगे प्रतिष्ठान पर व्यापार संघ की सहमति
--Advertisement--

सीएलजी बैठक: व्यापारी एक बजे बाद खोल सकेंगे प्रतिष्ठान पर व्यापार संघ की सहमति

Dainik Bhaskar

Jan 12, 2018, 03:45 PM IST

Eklera News - अकलेरा. गुरुवार को पुलिस चौकी में सीएलजी बैठक में उपस्थित लोग। भास्कर न्यूज | अकलेरा नगर में पुलिस चौकी पर...

सीएलजी बैठक: व्यापारी एक बजे बाद खोल सकेंगे प्रतिष्ठान पर व्यापार संघ की सहमति
अकलेरा. गुरुवार को पुलिस चौकी में सीएलजी बैठक में उपस्थित लोग।

भास्कर न्यूज | अकलेरा

नगर में पुलिस चौकी पर डीएसपी गुमनाराम की अध्यक्षता में सीएलजी सदस्यों की बैठक हुई। जिसमें शुक्रवार को प्रस्तावित बंद के दौरान हाट बाजार में बाहर से आने वाले सब्जी विक्रेताओं को परेशान नहीं किया जाएगा और व्यापारी 1 बजे के बाद अपने प्रतिष्ठान खोल सकेंगे। व्यापार संघ ने इस पर सहमति दी है।

सीएलजी सदस्यों ने बैठक में रामद्वारा से बस स्टैंड तक पशुओं के जमावड़े पर नाराजगी जाहिर की है। नगरपालिका से मुख्य मार्ग से पशुओं को हटाने के लिए कर्मचारियों को लगाए जाने की बात की है। बैठक में अधिकारियों ने बंद के दौरान सद्‌भाव बनाए रखने का आह्वान किया।

पिड़ावा. थाना परिसर में व्यापारियों और जनप्रतिनिधियों की बैठक सीआई रामभरोसी मीणा की अध्यक्षता में हुई। विहिप व बजरंग दल द्वारा शुक्रवार को बंद के आह्वान को लेकर व्यापारियों और जनप्रतिनिधियों की बैठक की गई। जिसमें शांति बनाए रखने पर चर्चा की गई। इस मौके पर यातायात व्यवस्था को लेकर विचार किया गया। बैठक में चेयरमैन निर्मल शर्मा, प्रमोद जैन, मंडल अध्यक्ष कमल कासलीवाल, अकील अहमद उर्फ गुड्डू भाई, नानूराम दांगी, रमेश दांगी, व्यापारी सुनील कासलीवाल, दिनेश जैन, प्रकाश भंडारी, आदित्य कासलीवाल, धीरेंद्र संचोरा, अजहर मिर्जा, नितिन जैन, शंकर सिंह आदि मौजूद रहे।

बकानी. कस्बे में सीएलजी बैठक के दौरान सीआई उमेश मेनारिया ने सभी सदस्यों से चर्चा की। इसमें बताया कस्बे के पुराने थाने में अस्थाई पुलिस चौकी खोली जाएगी। जिससे लोगों को राहत मिलेगी। क्योंकि नया पुलिस थाना कस्बे से डेढ़ किलोमीटर दूर पड़ता है। अस्पताल रोड पर जो मकानों के सामने अवैध तरीके से वाहन खड़े रहते, इस कारण आए दिन जाम लगने दिक्कत है। उसको पंचायत के माध्यम से हटाया जाएगा। बैठक में अन्य समस्या पर चर्चा करने के साथ शांति बनाए रखने की बात कही। इस अवसर पर शहर काजी अल्ला बेली, हेमराज गांधी, हबीब पठान, पूर्व सरपंच हेमराज राठौर, मदनलाल विश्वकर्मा, भैरुलाल जुलानिया आदि लोग उपस्थित थे।

असनावर. असनावर थाना परिसर में गुरुवार को तहसीलदार गंगाराम गुर्जर व थानाप्रभारी इस्लाम अली के आतिथ्य में सीएलजी बैठक हुई। इसमें गांव में हो रही चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के बारे बातचीत की गई। ग्रामीणों ने गश्त बढ़ाने के लिए पुलिस से मांग की। पुलिस ने ग्रामीणों से सहयोग करने को कहा। शुक्रवार को बंद को लेकर भी चर्चा की गई। बैठक में सुजान सिंह गुर्जर, प्रेमचंद सुमन, रामदयाल गौतम, बलराज सोनगरा, दिनेश पाटीदार, रामगोपाल सांखला, अमीन भाई सहित कईं लोगों ने भाग लिया।

सुनेल. सुनेल थाना परिसर में थानाप्रभारी महेशसिंह चारण की आतिथ्य में सीएलजी की बैठक हुई। बैठक में व्यापारी उपस्थित रहे और सभी ने शांतिपूर्ण तरीके से बंद रखने पर सहमति जताई। हिंदू संगठनों ने शांतिपूर्ण तरीके से कस्बा बंद रखने का आह्वान किया।

असनावर. गुरुवार को सीएलजी बैठक में उपस्थित ग्रामीण।

पिड़ावा. गुरुवार को सीएलजी बैठक में उपस्थित सदस्य।

X
सीएलजी बैठक: व्यापारी एक बजे बाद खोल सकेंगे प्रतिष्ठान पर व्यापार संघ की सहमति
Astrology

Recommended

Click to listen..