Hindi News »Rajasthan »Eklera» किशोरी से छेड़छाड़ पर अकलेरा में विवाद, मारपीट और तोड़फोड़

किशोरी से छेड़छाड़ पर अकलेरा में विवाद, मारपीट और तोड़फोड़

किशोरी से छेड़खानी करने की बात ने शुक्रवार शाम को तूल पकड़ लिया। गुस्साए लोगों ने तोड़फोड़ कर दी। लोगों के बाजार में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 28, 2018, 05:05 PM IST

किशोरी से छेड़खानी करने की बात ने शुक्रवार शाम को तूल पकड़ लिया। गुस्साए लोगों ने तोड़फोड़ कर दी। लोगों के बाजार में इधर-उधर भागने से माहौल गरमा गया। इसको देखते हुए लोगों ने समय से पहले दुकानें बंद कर दी। पुलिस ने कार्रवाई कर 19 लोगों को शांतिभंग करने के आरोप में पकड़ा है। मौके पर पहुंचे पुलिस एवं प्रशासन के आला अधिकारियों ने दोनों पक्षों में समझाइश कर स्थिति को नियंत्रित कर लिया। शनिवार को अकलेरा के बाजार सामान्य रुप से खुले, लेकिन एहतियात के तौर पर अतिरिक्त पुलिस बल लगा रखा है। पूरे घटनाक्रम को लेकर तीन प्रकरण दर्ज किए गए हैं।

अकलेरा सीआई हेमराज मूंड ने बताया कि नगर में सुबह 11 बजे किशोरी को रास्ते में रोककर छेड़खानी करने का मामला सामने आया था। इस पर आरोपी अरबाज को पकड़कर ले आए। इससे आक्रोशित कुछ लोग शाम 7 ठेले पर पहुंच गए। इन लोगों ने एतराज जताते हुए मारपीट कर ठेले को उलट दिया। कुछ देर में दूसरे पक्ष के लोगों ने तोड़फोड़ कर दी। इससे मामले में तूल पकड़ लिया। हंगामे के चलते लोगों ने समय से पहले दुकानें बंद कर दी। इसका पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थिति को संभालने का प्रयास किया। सूचना पर एसपी आनंद शर्मा, एडीएम भवानीसिंह पालावत भी अकलेरा पहुंच गए। इसके बाद स्थिति को संभालने का प्रयास किया गया। पुलिस ने कार्रवाई कर दोनों पक्षों के 19 लोगों को शांतिभंग के आरोप में पकड़कर ले आई। शनिवार को इनको कोर्ट में पेश किया गया। जिनमें से 12 को जमानत पर छोड़ दिया। 7 को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। प्रकरणों की जांच की जा रही है।

अकलेरा. कस्बे में किशोरी से छेड़खानी की घटना के बाद बंद हुए बाजार।

अकलेरा. कस्बे में विवाद के दौरान पलटा ठेला।

पुलिस ने दर्ज किए तीन प्रकरण

सीआई हेमराज मूंंड ने बताया कि छेड़खानी के आरोप में किशोरी की रिपोर्ट पर अरबाज के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया, जिसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। जबकि कूकलवाड़ा निवासी हीरालाल मीणा ने उसकी गाड़ी के शीशे फोड़कर 75 हजार रुपए और दस्तावेज चुराकर ले जाने के आरोप में शाहरुख, राजा, कादिर, अनीस, लक्की, सलीम, अफरोज, नफीस समेत 50-60 अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। दूसरे पक्ष के रईस मोहम्मद ने एकराय होकर उसका फल का ठेला पलटकर मारपीट करने और गल्ले 80 हजार रुपए ले जाने के आरोप में पानाचंद मीणा, कालू मीणा, भूरा, सूरज बैरागी व 8-10 अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

घटना की सूवना पर मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों के बीच समझाइश की गई है। शांतिभंग करने पर 19 लोगों को पकड़ा है। शनिवार सुबह से स्थिति सामान्य है। एहतियात के तौर पर अतिरिक्त पुलिस लगा रखी है। आनंद शर्मा, एसपी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Eklera

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×