--Advertisement--

अकलेरा में अधूरे पड़े गौरवपथ का काम शुरू, दिनभर जाम

अकलेरा. मनोहरथाना मार्ग पर बन रहे बाईपास पर फंसा ट्रक। भास्कर न्यूज. अकलेरा. नगर के भोपाल बाईपास से मनोहरथाना...

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2018, 07:45 PM IST
अकलेरा. मनोहरथाना मार्ग पर बन रहे बाईपास पर फंसा ट्रक।

भास्कर न्यूज. अकलेरा.

नगर के भोपाल बाईपास से मनोहरथाना रोड पर अधूरे पड़े गौरवपथ का एक साल बाद काम शुरू हुआ, लेकिन काम शुरू होते ही इस मार्ग पर दिन भर जाम की समस्या बनी रही।

सीसी रोड के ठेकेदार ने खरंजा की खुदाई जेसीबी से शुरू कर दी, जिससे पूरा यातायात जाम हो गया। इस रोड को डायवर्ट कर यातायात के लिए चिन्हित किया गया। स्थान सही नहीं होने से यातायात सुचारू रूप से शुरू नहीं हो पाया। पुलिस ने यह कहकर खुदाई का कार्य बंद कराया कि सही तरीके से यातायात डायवर्ट का प्लान बनाने के बाद ही कार्य शुरू किया जाए।

पीडब्ल्यूडी विभाग की ओर से करीब 2 करोड़ की लागत से बनने वाले गौरव पथ का काम एक साल बाद भी अधूरा है। गौरव पथ के दोनों ओर नाली निर्माण एवं सीसी रोड का काम कराया जा रहा है। प्रशासन ने मुख्य मार्ग पर आने वाले बिजली के पोल को भी शिफ्ट करने के निर्देश दिए।

बाईपास पर फंसा ट्रक

मनोहरथाना रोड पर खुदाई का काम शुरू होने के बाद बाईपास से मनोहरथाना का यातायात निकाला जा रहा है, लेकिन खेतों में रबी फसल में पानी पिलाई का काम चलने से वाहनों के आवागमन में परेशानी हो रही है। मंगलवार को एक ट्रक फंस गया। इससे जाम लग गया। उदयपुर से सागर जाने वाले ट्रक चालक सुरेश ने बताया कि ट्रक मिट्टी में फंस गया।

काम की गति धीमी

नए बनने वाले गौरव पथ का काम धीमी गति से चलने से एक साल से आम जनता को परेशानी झेलनी पड़ रही है। ठेकेदार ने पिछले साल सीसी रोड बनाया इसके एक साल बाद नाली का निर्माण कराया जा रहा है। अब अधूरे पड़े सीसी रोड को बनाने का काम शुरू किया गया।


X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..