--Advertisement--

बेटियों ने कैंडल मार्च निकाला, ज्ञापन सौंपा

Fatehpur News - फतेहपुर| उन्नाव व कठुआ में हुई रेप की घटनाओं के विरोध में सोमवार रात्रि सर्व समाज द्वारा मासूम बेटियों के नेतृत्व...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 04:40 AM IST
बेटियों ने कैंडल मार्च निकाला, ज्ञापन सौंपा
फतेहपुर| उन्नाव व कठुआ में हुई रेप की घटनाओं के विरोध में सोमवार रात्रि सर्व समाज द्वारा मासूम बेटियों के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला और एसडीएम आवास पर जाकर ज्ञापन सौंपा।

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं अभियान की ब्रांड एंबेसडर हर्षिता निर्मल, एकता सोनी, नाबिया काजी, आशना चौहान, भव्या निर्मल, जुनेरिया, इरम नाज, अलीजा खान, रूसी परिहार, तमन्ना बैंस, अक्सा देवड़ा, सुमायरा निर्वाण, सिदरा अंसारी, आदि दो दर्जन से अधिक मासूम बेटियों के नेतृत्व में सर्वसमाज द्वारा रोडवेज बस स्टैंड से एसडीएम आवास तक कैंडल मार्च निकाला और राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर मांग की मासूमों के खिलाफ उन्हें फांसी की सजा दी जाए । कैंडल मार्च में कस्बे के सैकडों लोगों और सभी समाज और राजनीतिक दलों के जनप्रतिनिधियों ने भाग लिया । बेटियों के नेतृत्व में लोगों ने एसडीएम आवास के सामने कैंडल जलाई और मौन रखकर मासूमों के प्रति संवेदना प्रगट की ।

खंडेला|सोमवार को महिलाओं ने कैंडल मार्च निकाला। जैन मोहल्ले से मंडी बाजार, संगम सिनेमा होते हुए बस स्टैंड स्थित सर्किल पर पहुंचकर आरोपियों को फांसी देने के साथ पीड़िताओं को न्याय दिलाकर इस अपराध के लिए कठोर कानून बनाने की मांग की। बावड़ी| बावड़ी के निकटवर्ती ग्राम धीरजपुरा में अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति महासंघ खंडेला तहसील अध्यक्ष गोपाल गुरावा इंसा ने सोमवार शाम बड़ी संख्या में धीरजपुरा में कैंडल मार्च निकाला।

फतेहपुर

खंडेला

बावड़ी

X
बेटियों ने कैंडल मार्च निकाला, ज्ञापन सौंपा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..