Hindi News »Rajasthan »Fatehpur» जीणमाता के पास अनियंत्रित होकर कार पलटी, पांच घायल

जीणमाता के पास अनियंत्रित होकर कार पलटी, पांच घायल

रैवासा| जीणमाता रोड पर सोमवार शाम को काला गोरा भैरू के पास एक कार अचानक मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई। कार में पांच...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 17, 2018, 04:40 AM IST

जीणमाता के पास अनियंत्रित होकर कार पलटी, पांच घायल
रैवासा| जीणमाता रोड पर सोमवार शाम को काला गोरा भैरू के पास एक कार अचानक मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई। कार में पांच जने सवार थे और कोछोर से गांव जा रहे थे। हादसे की सूचना के बाद सभी को एसके अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। जानकारी के अनुसार माधोपुरा थाना रानोली निवासी ताराचंद कुमावत कार से परिवार सहित कोछोर से गांव माधोपुरा जा रहे थे। शाम के समय कालागोर भैरू के पास मोड पर कार अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा कर पलट गई। हादसे को देखकर लोगों ने घटनास्थल पर पहुंच कर क्षतिग्रस्त कार में से घायलाें को एक-एक कर बाहर निकाला। घायलों को एसके अस्पताल में भर्ती करवाया।

कर्ज माफी के लिए दिया ज्ञापन

फतेहपुर|किसानों की कर्ज माफी के लिए भाजपा नेता सोहनलाल झूरिया के नेतृत्व में सोमवार को एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। किसानों की संपूर्ण कर्ज माफी की मांग के लिए सोहन झूरिया के नेतृत्व में हरलाल सिंह थेथलिया, बृजमोहन थोरी आदि ने एसडीएम रेणु मीणा को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा और मांग की किसानों के संपूर्ण कर्जे को तथा केसीसी माफ किया जाए।

भामाशाह का सम्मान किया

दांतारामगढ़| राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय खाचरियावास में भामाशाह व हैदराबाद प्रवासी सत्यनारायण सोमानी का विद्यालय प्रांगण में आयोजित एक समारोह में सम्मान किया गया। समारोह की अध्यक्षता प्राचार्य मोतीलाल स्वामी ने की। विशिष्ट अतिथि चिरंजीलाल जैन थे। भामाशाह सोमानी द्वारा विद्यालय में 50 हजार की लागत से 40 टेबल कुर्सी सेट भेंट करने व इसी सत्र में विद्यालय में सरस्वती का मंदिर निर्माण करने की घोषणा करने पर विद्यालय परिवार द्वारा भामाशाह का सम्मान किया। भामाशाह का शॉल ओढ़ाकर, साफा बांधकर व प्रशस्ति भेंट कर सम्मानित किया।

राशन डीलर के खिलाफ शिकायत

खंडेला| निकटवर्ती ग्राम पंचायत दूधवालों का बास में राशन डीलर के खिलाफ पोर्टल पर शिकायत दर्ज करवा कर राशन गेहूं केरोसिन दिलाने की मांग की। भगवानाराम ने लगभग तीन माह से राशन नहीं देने की शिकायत करते हुए बताया की राशन डीलर बाबूलाल शर्मा ने राशन वितरण किया ही नहीं। रसद अधिकारी पूजा शर्मा जांच के लिए उपभोक्ताओं को उपखंड कार्यालय बुला कर राशन कार्ड की जांच कर राशनकार्डों को जप्त कर लिया। राशन कार्ड की ऑनलाइन जांच कर जिला रसद अधिकारी को रिपोर्ट भेज दी जाएगी।

युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज

रामगढ़-शेखावाटी| कस्बे के माताजी के मंदिर में दर्शन करने आई फतेहपुर की युवती के साथ पीछा करते हुए आए गोड़िया के युवक ने छेड़छाड़ करते हुए हाथ पकड़ लिया। पुलिस ने बताया की फतेहपुर निवासी 21 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज कराया की वह फतेहपुर में रहती है तथा उसकी 14 वर्षीय नाबालिग बहन को पिछले कई दिनों से गोड़िया छोटा निवासी जावेद फोन पर गंदी बात करते हुए परेशान करता था। आज वह अपनी बहन के साथ रामगढ़ माताजी के मंदिर में दर्शन करने आई हुई थी इस पर आरोपी ने उसका पीछा करते हुए वहां पर आ गया और उसने युवती का हाथ पकड़कर उसके साथ छेड़छाड़ की।

क्रिकेट का फाइनल चौकड़ी ने जीता

चला| चौकड़ी में चल रही सात दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता सोमवार को संपन्न हुई। प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला सिरोही व चौकड़ी के बीच हुआ। इसमें चौकड़ी विजेता रही। विजेता व उप विजेता टीमों को पुरस्कृत किया गया। समापन समारोह के मुख्य अतिथि बलदेव सैनी थे। इस मौके पर पूर्व सरपंच दुर्गा प्रसाद सैनी, सद्दाम हुसैन, रोहिताश चौधरी, महेश रामपुरा सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

क्वांटम क्वेस्ट-2018 फेज द्वितीय का परिणाम घोषित

झुंझुनूं | सीतसर स्थित द टैगोर ग्रुप द्वारा संचालित क्वांटम की ओर से एक अप्रैल को आयोजित क्वेस्ट -2018 फेज-द्वितीय परीक्षा का परिणाम घोषित किया गया। क्वांटम हैड लोकेश सैन ने बताया कि परीक्षा में 8वीं से 12वीं तक के 15000 विद्यार्थी शामिल हुए थे। परिणाम क्वांटम की वेबसाइट www.quantum.net.in पर देखा सकता है। संस्था निदेशक तरुण अहलावत ने बताया कि विद्यार्थियों को कुल ढाई करोड़ रुपए की छात्रवृति एवं प्रथम 10 स्थानों पर रहने वाले विद्यार्थियों को 11-11 हजार रुपए का नकद पुरस्कार दिया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Fatehpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×