• Hindi News
  • Rajasthan
  • Gangapur
  • दीवार फांदकर स्कूल में घुसे शरारती बच्चों ने टोटियां ताेड़ी
--Advertisement--

दीवार फांदकर स्कूल में घुसे शरारती बच्चों ने टोटियां ताेड़ी

Dainik Bhaskar

May 05, 2018, 04:05 AM IST

Gangapur News - कांगनी स्कूल में तोड़फोड़ की यह तीसरी घटना भास्कर संवाददाता | कांगनी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कांगनी...

दीवार फांदकर स्कूल में घुसे शरारती बच्चों ने टोटियां ताेड़ी
कांगनी स्कूल में तोड़फोड़ की यह तीसरी घटना

भास्कर संवाददाता | कांगनी

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कांगनी में गुरुवार रात दीवार फांदकर घुसे शरारती बच्चों ने परिसर में पानी की टंकी के नल व पाइप तोड़ दिए। पाइप लाइन शौचालय में जा रही थी। नल व पाइप लाइन तोड़ने से शुक्रवार को स्कूल आए बच्चों को बाहर लगे हैंडपंप पर पानी पीने जाना पड़ा। वहीं शौचालय का उपयोग भी नहीं कर पाए। इस पर प्रधानाचार्य महेंद्र कुमार जैन ने शरारती बच्चों के खिलाफ गंगापुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

प्रधानाचार्य जैन ने बताया कि शुक्रवार सुबह स्कूल आए तो टंकी पर लगी टोटियां टूटी मिली। शौचालय में जाने वाली पाइप लाइन भी तोड़ दी गई। इस पर गंगापुर थाने के बीट अधिकारी महेश प्रजापत को जानकारी दी। पुलिस ने मौका मुआयना किया। प्रधानाध्यापक ने रिपोर्ट में बताया कि गुरुवार काे कुछ शरारती बच्चाें ने स्कूल समय के बाद रात में चार दीवारी फांदकर उत्पात मचाया। टंकी की टोटियां ताेड़ दी। कुछ टोटियां खाेलकर भी ले गए। पाइप लाइन भी ताेड़ दी। शरारती बच्चों ने सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया। उन्होंने बताया कि पहले भी कई बार शरारती बच्चे ऐसी हरकत कर चुके हैं। पुलिस ने शरारती बच्चाें के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

X
दीवार फांदकर स्कूल में घुसे शरारती बच्चों ने टोटियां ताेड़ी
Astrology

Recommended

Click to listen..