--Advertisement--

बैंक से ‌Rs.31 हजार ले भागे दो बदमाश कैमरे में कैद

बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के बैंक मित्र अक्षत सैनी के काउंटर से सोमवार को दो बदमाश 31 हजार 500 रुपए चुरा...

Danik Bhaskar | Apr 17, 2018, 04:45 AM IST
बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के बैंक मित्र अक्षत सैनी के काउंटर से सोमवार को दो बदमाश 31 हजार 500 रुपए चुरा ले गए। सीसीटीवी कैमरे में दो संदिग्ध युवक कैद हुए। फुटेज के आधार पर पुलिस इनकी तलाश कर रही है।

सुबह 11:53 बजे बैंक में दो युवक पहुंचे। ये दो घंटे तक काउंटर के आसपास घूमते रहे। सैनी ने बताया कि काउंटर के पास किसी भी ग्राहक को बैठने नहीं देता लेकिन नए ग्राहक कृष्णा व लोकेश का आवेदन लेकर बैंक अधिकारी रमेशकुमार सहारण के पास सत्यापन के लिए गया था। इसी बीच बदमाश ने गल्ले से 31 हजार 500 की एक गड्डी निकाल ली। दोनों युवक नोट लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी। चौकी प्रभारी उदय राम मौके पर पहुंचे। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले।

अमावस्या पर बाजार था, युवक ऑटो लेकर किराणा दुकान पर पहुंचा सामान भरने लगा, लोग आए तो भागा...बैंक में लगे बैंक मित्र के काउंटर से नकदी लेकर भागने की घटना के दौरान पास ही एक मॉल में किराणा की दुकान पर भी चोरी का प्रयास किया। सोमवार को अमावस्या होने से बाजार बंद था। एक बदमाश किराए पर टेंपो लेकर सुबह 11:30 बजे शिव शक्ति किराणा की दुकान पर पहुंचा। वह किराणा दुकान के बाहर रखे किराणा सामान के कट्टे संभालने लगा। वह सामान ऑटो में रखने लगा। यह बात आसपास के लोगों को लगी तो उन्होंने दुकान मालिक को सूचना दी। दुकान मालिक का बेटा मुकेश मौके पर पहुुंचा। बदमाश मौका पाकर भाग निकला। दुकान मालिक के बेटे ने पूछताछ में बताया कि युवक सामान लेकर जाने की बात कहकर उसे किराए पर लेकर आया था।