क्रिएटिव पब्लिक स्कूल के 21 खिलाड़ी राज्य स्तर पर खेलेंगे

Gangapur News - कार्यालय संवाददाता | गंगापुर सिटी शिक्षा विभाग राजस्थान की ओर से आयोजित राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में भाग...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:27 AM IST
Gangapur News - rajasthan news 21 players of creative public school will play at state level
कार्यालय संवाददाता | गंगापुर सिटी

शिक्षा विभाग राजस्थान की ओर से आयोजित राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए क्रिएटिव पब्लिक स्कूल के 21 खिलाडिय़ों का चयन किया गया है। क्रिएटिव पब्लिक स्कूल के प्रशासनिक निदेशक महेन्द्र शर्मा ने बताया कि राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता (19 वर्षीय) के लिए क्रिएटिव पब्लिक स्कूल के 6 खिलाड़ियों विशाल गुर्जर, आशुतोष लोधवाल, अंकुर मीना, अनिरुद्ध मीना, दिलीप मीना और अजय गुर्जर का चयन किया गया है। वहीं राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता (17 वर्षीय) में क्रिएटिव पब्लिक स्कूल के छात्र हितेश गुर्जर, आदित्य शर्मा, निपुण देलवाल, शैफ अली खान, आलोक कुमार लोदवाल का चयन किया गया है।

राज्य स्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता के लिए क्रिएटिव पब्लिक स्कूल के 5 खिलाडिय़ों सागर शर्मा, नमन शर्मा और आदित्य मीना का चयन किया गया है, वहीं टेबल टेनिस 17 वर्षीय के लिए छात्र गौरव कुमार और हर्षित गोयल का चयन राज्य स्तर पर हुआ है। राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के लिए क्रिएटिव पब्लिक स्कूल के 2 खिलाडिय़ों का चयन किया है जिसमें छात्र अभयराज और देवांशु शर्मा शामिल हैं। राज्य स्तरीय बास्केटबॉल प्रतियोगिता (19 वर्षीय) में अक्षत मीना, संजय गुर्जर और दर्पण सिंह राजावत का चयन किया है। क्रिएटिव ग्रुप ऑफ एज्युकेशन के प्रबन्ध निदेशक गौरवराज अग्रवाल ने राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए क्रिएटिव पब्लिक स्कूल के 21 खिलाडिय़ों के चयन पर सभी चयनित खिलाडिय़ों और खेल शिक्षकों को बधाई देते हुए कहा है कि स्कूल के 21 खिलाडिय़ों का चयन होना पूरे शहर के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि क्रिएटिव स्पोर्टस एकेडमी की शुरूआत होने के साथ ही गंगापुरसिटी में प्रतिभाशाली खिलाडिय़ों का बनना शुरू हो गया है।

X
Gangapur News - rajasthan news 21 players of creative public school will play at state level
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना