अग्रवाल महिला मंडल 30 जुलाई को मनाएगा लहरिया महोत्सव

Gangapur News - गंगापुर सिटी | अग्रवाल महिला मंडल की बैठक अग्रवाल धर्मशाला में रेखा गर्ग की अध्यक्षता में की गई। अंजू मालधनी ने...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:20 AM IST
Gangapur News - rajasthan news agarwal mahila mandal to celebrate july 30 at waliya mahotsav
गंगापुर सिटी | अग्रवाल महिला मंडल की बैठक अग्रवाल धर्मशाला में रेखा गर्ग की अध्यक्षता में की गई। अंजू मालधनी ने बताया कि बैठक में लहरिया महोत्सव के आयोजन के बारे में चर्चा की गई। 30 जुलाई को महिला मंडल का लहरिया महोत्सव अग्रवाल धर्मशाला में करने का निर्णय लिया गया। लहरिया महोत्सव में इस बार तहसील महिला मंडल को भी शामिल किया जाएगा। महोत्सव की संयोजक मंजू मंगलम को बनाया गया है। भोजन व्यवस्था सरोज गर्ग के द्वारा की जाएगी। लक्ष्मी द्वारा कुछ गेम्स खिलाए जाएंगे। महिला मंडल अध्यक्ष रेखा गर्ग ने बताया की इस बार लहरिया महोत्सव का कार्यक्रम विशेष अंदाज और आकर्षक ढंग से मनाया जाएगा। बैठक में राजेश, माया, सरला, रजनी, मिनाक्षी, पुष्पा, अनीता, हंसा, सरिता, प्रमिला, रीना, इंद्रा, आशा, प्रेमलता, सुमन, संजना, अलका, मंजू, अंजू, पिंकी, मीना, शशी, लक्ष्मी, गायत्री, रविबाला, मिथिलेश, नीलम, रीना, सरोज गर्ग आदि महिलाएं उपस्थित थी।

चौथमाता बाईपास पर टूटे पोल

चौथ का बरवाड़ा |
चौथमाता बाईपास पर दस दिन पहले आए अंधड़ से जगह जगह बिजली के पोल टूट गए थे। ऐसे में इन्हें नहीं सुधारा जाने से रात्रि के समय परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

X
Gangapur News - rajasthan news agarwal mahila mandal to celebrate july 30 at waliya mahotsav
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना