आवारा गोवंश को पकड़कर शहर से बाहर छोड़ा जाए

Gangapur News - नगर संवाददाता | गंगापुर सिटी करीब आधा दर्जन पार्षदों ने गुरुवार को एसडीएम के नाम रीडर को ज्ञापन देकर शहर में...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:10 AM IST
Gangapur News - rajasthan news aravara govansh can be captured and left out of the city
नगर संवाददाता | गंगापुर सिटी

करीब आधा दर्जन पार्षदों ने गुरुवार को एसडीएम के नाम रीडर को ज्ञापन देकर शहर में आवारा गोवंश की समस्या के समाधान की मांग की है।

पार्षद अशोक शर्मा, लोकेश कुमार, वेदप्रकाश सोनवाल, राजेश जैमिनी आदि ने बताया कि शहर में आवारा गोवंश का आतंक बना हुआ है। हालत यह है कि आवारा गोवंश शहर की प्रमुख सड़कों पर स्वच्छंद विचरण करती है जिससे न केवल दुर्घटनाएं होने का अंदेशा बना हुआ है बल्कि वाहन चालकों और आमजन की राह भी मुश्किल हो गई है। इसके अलावा शहर के अंदर बाजारों में भी आवारा गोवंश और जानवर स्वच्छंद विचरण करते है जिससे लोगों को काफी असुविधा हो रही है। कई बार तो इनकी लड़ाई में लोग घायल होकर अस्पताल का रुख कर चुके है। इस समस्या से कई बार नप प्रशासन को अवगत कराया लेकिन आज तक न तो इस समस्या का ही समाधान किया गया और न ही संवेदक के खिलाफ कार्रवाई की गई। उन्होंने एसडीएम शीघ्र इस समस्या का समाधान किए जाने की मांग करते हुए चेतावनी दी है कि यदि समस्या को गंभीरता से लेकर समाधान नहीं किया गया तो मजबूर होकर पहले की तरह पार्षदों को आमजन के साथ धरना-प्रदर्शन करना पड़ेगा।

X
Gangapur News - rajasthan news aravara govansh can be captured and left out of the city
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना