महिला से मोबाइल छीनकर भागे बाइक सवार बदमाश, सीसीटीवी फुटेज खंगाले

Gangapur News - कार्यालय संवाददाता | गंगापुर सिटी शहर में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अग्रसेन कालोनी से विजय...

Oct 22, 2019, 08:36 AM IST
कार्यालय संवाददाता | गंगापुर सिटी

शहर में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अग्रसेन कालोनी से विजय पैलेस रोड पर आए दिन बदमाश वारदातों को अंजाम दे रहे हैं लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। यहां न गश्त बढ़ाई जा रही है न पुलिस की व्यवस्था की जा रही है। यह हालत तब है जब ओसवाल चुंगी नाके पर यातायात पुलिस की चौकी है और यहां अमूमन पुलिस की व्यवस्था रहती है। सोमवार शाम एक बार फिर यहां एक महिला बदमाशों का शिकार बन गई। बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाश महिला का मोबाइल छीनकर ले गए, हालांकि महिला ने शोर मचाया लेकिन बदमाश मौके से भाग छूटे।

पीडि़ता मंजू गुप्ता प|ी विष्णु अग्रवाल ने बताया कि वह राजकीय विद्यालय में प्रधानाचार्या के रूप में कार्यरत है। वह शाम करीब साढे छह बजे अग्रसेन कालोनी स्थित अपने निवास से फव्वारा चौक की तरफ जा रही थी। इस दौरान विजय पैलेस रोड पर बाइक पर सवार आए तीन बदमाशों ने झपट्टा मारकर उसका मोबाइल छीन लिया और तेजी से भाग छूटे।

वारदात के बाद महिला ने काफी शोर मचाया और बदमाशों का पीछा करने का प्रयास किया लेकिन बदमाश उसकी पकड़ से दूर हो गए। इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने इस बारे में उदेई मोड़ थाने को सूचना दी, थाने से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और महिला से वारदात की जानकारी हासिल की।

बाद में पुलिसकर्मी महिला को कोतवाली थाने लेकर गए जहां विजय पैलेस और फव्वारा चौक, उदेई मोड़ तथा आसपास के भवनों पर लगे सीसी टीवी कैमरों के फुटेज चैक कराए गए, रात तक बदमाशों के बारे में कोई सुराग नहीं लग पाया था।

गंगापुर सिटी | पुलिसकर्मियों काे अापबीती सुनाती पीड़ित महिला।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना