भाजपा अपने कार्यकर्ताओं के सम्मान में कमी नहीं आने देती

Gangapur News - नगर संवाददाता | गंगापुर सिटी भाजपा के एक प्रतिनिधि मंडल ने जयपुर में प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया से मुलाकात कर...

Dec 04, 2019, 09:26 AM IST
Gangapur News - rajasthan news bjp does not allow respect for its workers
नगर संवाददाता | गंगापुर सिटी

भाजपा के एक प्रतिनिधि मंडल ने जयपुर में प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया से मुलाकात कर संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा की। प्रदेशाध्यक्ष पूनिया ने भाजपा को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बताते हुए कार्यकर्ताओं से पार्टी की रीति-नीति के साथ केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने का आह्वान करते हुए कहा कि योजनाओं का अंतिम छोर के व्यक्ति को भी लाभ मिलना चाहिए। कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है और कार्यकर्ताओं के सम्मान में कमी नहीं आने देंगे, कार्यकर्ताओं के लिए उनके दरवाजे 24 घंटे खुले है। आगामी दिनों में पंचायतीराज व निकाय चुनाव है, ऐसे में कार्यकर्ता अभी से चुनाव तैयारी में जुटकर संगठन को भी मजबूत करें।

भाजपा 36 कौम की पार्टी है और सभी को साथ लेकर के चलती है साथ ही भाजपा सबका साथ सबका विकास की अवधारणा को लेकर के आगे बढ़ रही है। प्रदेशाध्यक्ष ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार एक वर्ष के कार्यकाल में पूरी तरह विफल रही है, प्रदेश में चारों ओर लूट, खसौट, चोरी, दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ी है और कानून व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ गया। कांग्रेस सरकार ने ना तो किसानों का संपूर्ण कर्ज माफ किया ना ही बेरोजगार युवाओं को रोजगार या बेरोजगारी भत्ता दिया बल्कि रोजगार मांगने गए युवाओं पर लाठीचार्ज करवाया।

X
Gangapur News - rajasthan news bjp does not allow respect for its workers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना