पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Gangapur News Rajasthan News Bjp Leaders Mourn The Death Of Former Foreign Minister Sushma Swaraj

भाजपाइयों ने पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर जताया शोक

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नगर संवाददाता | गंगापुर सिटी

भाजपा नेत्री और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के आकस्मिक निधन पर भाजपा शहर मंडल के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा शोक संवेदना व्यक्त की गई। पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने शोक व्यक्त करते हुए बताया कि वह पार्टी की बड़ी नेता थी और उनके निधन से पार्टी को बहुत बड़ा धक्का लगा है। मंडल अध्यक्ष गिरधारी सोनी ने बताया कि सुषमा स्वराज का स्वभाव सरल था और जब वे संसद में बोलती तो उनकी बात विपक्ष भी बड़े गौर से सुना करते थे। उनके ओजस्वी भाषण वर्तमान में कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणा स्वरूप है और उन्होंने विदेश मंत्री रहते हुए देश का परचम विदेशों में फहराया।

इस दौरान नगर परिषद सभापति संगीता बोहरा, जिला महामंत्री मनोज बंसल, शहर मंडल अध्यक्ष गिरधारी सोनी, वरिष्ठ नेता रामसिंह खटाना, नवीन शर्मा एडवोकेट, जिला प्रवक्ता महेंद्र दीक्षित, सुशील दीक्षित, मिथलेश व्यास, वीरू पुजारी, विष्णुकांत दीक्षित, नीतेश मोदी, जितेंद्र उपाध्याय, शिवचरण शर्मा सहित कई कार्यकर्ताओं ने उनके निधन पर शोक जताया और ईश्वर से परिवार वालाें को इस दुखद घड़ी में दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की। साथ ही भाजपाइयों ने दाे मिनट का मौन रखा। इस मौके पर भाजपा नेता संजय गोयल, पार्षद अशोक शर्मा, पार्षद हुकम रैगर, पार्षद वेदप्रकाश, बाबूलाल सेकेट्री, दर्शनसिंह गुर्जर, सचिन अग्रवाल, मोहित ठाकुर, विकास मीणा, रवि कुमार, सुरेंद्र सिंह, सावित्री शर्मा, अंजू जाटव ने दो मिनट का मौन रखकर भाजपा नेता स्वराज को श्रद्धांजलि दी।

टोंक-सवाई माधोपुर सांसद सुखवीर सिंह जौनापुरिया ने पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर बुधवार सुबह उनके निवास स्थान 6 जंतर मंतर रोड धवन दीप दिल्ली पर पहुंचकर श्रद्धांजलि दी साथ ही शोक संतप्त परिवार को ढाढ़स बंधाया। सांसद जौनपुरिया ने कहा कि स्वराज एक कुशल प्रशासक और संवेदनशील राजनेता होने के साथ एक ओजपूर्ण वक्ता भी थी। राजनेता होते हुए भी स्वराज मानवीय संवेदनाओं को सर्वोपरि रखती थी। एक सांसद के तौर पर सुषमा स्वराज ने देश में नए प्रतिमान स्थापित किए, पक्ष-विपक्ष दोनों में ही उन्होंने सदैव देशहित को आगे रखा और उसे प्रखर अभिव्यक्ति दी। वह शालीन एवं सजग व्यक्तित्व की धनी थी और देश ने एक बहुमूल्य राजनेता को खो दिया है।

गंगापुर सिटी | सुषमा स्वराज काे श्रद्धांजलि देते सांसद सुखबीर सिंह जाैनापुरिया।

खबरें और भी हैं...