बूम-बूम उत्सव कल, महिलाएं व बच्चे दिखाएंगे अपना हुनर

Gangapur News - नगर संवाददाता | गंगापुर सिटी कर्मचारी कॉलोनी स्थित बचपन पब्लिक स्कूल एवं दैनिक भास्कर के संयुक्त तत्वावधान में...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:01 AM IST
Gangapur News - rajasthan news boom boom celebration tomorrow women and children will show their talents
नगर संवाददाता | गंगापुर सिटी

कर्मचारी कॉलोनी स्थित बचपन पब्लिक स्कूल एवं दैनिक भास्कर के संयुक्त तत्वावधान में बूम-बूम बचपन उत्सव 19 मई को आयोजित किया जाएगा। उत्सव में भाग लेने के लिए महिला-बच्चों में होड़ मची है।

उत्सव में भाग लेने के लिए महिला-बच्चे शनिवार तक रजिस्ट्रेशन करवा सकते है और रजिस्ट्रेशन नि:शुल्क रहेगा। ऐसे में जल्द से जल्द अधिकाधिक संख्या में महिला-बच्चे रजिस्ट्रेशन करवाकर प्रतियोगिता में भाग लेवें। गंगापुर क्षेत्र के सभी आयु वर्ग के बच्चों व महिलाओं की विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिता में बढ़ती हुई रुचि एवं मनोरंजन को देखते हुए कई प्रकार की प्रतियोगिताएं बूम-बूम बचपन उत्सव में आयोजित की जाएगी। प्रिंसिपल अभिषेक गोयल ने बताया कि यह एक ऐसा अदभुत व अतुलनीय कार्य है जिसमें गंगापुर क्षेत्र के सभी आयु वर्ग के बच्चों व महिलाओं द्वारा भाग लिया जाएगा। यह कार्यक्रम अलग अलग समय पर एक ही दिन में स्कूल परिसर में संपन्न होगा।

कार्यक्रम के लिए चार कैटेगरी बनाई गई है। पहली कैटेगरी में 3 से 5 वर्ष के बच्चे भाग लेंगे और इसमें फैंसी ड्रेस कंपीटीशन होगा। दूसरी कैटेगरी में 7 साल तक के बच्चे भाग लेंगे और इसमें जनरल नॉलेज व हैंड राइटिंग प्रतियोगिता होगी। कैटेगरी तीन में 7 से 14 साल तक के बच्चे भाग लेंगे और इसमें डांस प्रतियोगिता होगी। चौथी कैटेगरी में महिलाएं भाग ले सकेंगी और इसमें डांस, मेहंदी, प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता होगी।

कार्यक्रम के टॉपर्स को इसी दिन मुख्य अतिथि द्वारा शानदार पुरस्कार, गिफ्ट, सर्टिफिकेट से सम्मानित किया जाएगा। साथ ही सभी प्रतिभागियों को सांत्वना पुरस्कार दिया जाएगा। प्रतियोगी सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक बचपन पब्लिक स्कूल कर्मचारी कालोनी में आकर रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। इस बारे में अधिक जानकारी के लिए 9460991247 या 8094991247 नंबरों पर संपर्क किया जा सकता है।

X
Gangapur News - rajasthan news boom boom celebration tomorrow women and children will show their talents
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना