मेडिकल कॉलेज के लिए बजट स्वीकृत, सांसद ने केन्द्रीय मंत्री का जताया आभार

Gangapur News - नगर संवाददाता | गंगापुर सिटी जिले में सरकारी मेडिकल कॉलेज की सौगात मिलने पर सांसद सुखवीरसिंह जौनापुरिया ने...

Nov 29, 2019, 08:15 AM IST
नगर संवाददाता | गंगापुर सिटी

जिले में सरकारी मेडिकल कॉलेज की सौगात मिलने पर सांसद सुखवीरसिंह जौनापुरिया ने केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन का आभार जताया है।

जिले में काफी लंबे समय से विभिन्न सामाजिक संगठनों एवं छात्र छात्राओं की ओर से मेडिकल कॉलेज की मांग रखी गई। इस पर सांसद ने तत्कालीन मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, केंद्रीय मंत्री एवं प्रधानमंत्री के समक्ष यह मुद्दा रखा और इसी का नतीजा है कि सरकार ने जिले में मेडिकल कॉलेज खोलने की घोषणा की। सांसद के प्रयासों से ही सरकारी मेडिकल कॉलेज की 325 करोड़ रुपए की वित्तीय स्वीकृति 27 नवंबर को जारी कर दी गई।

भाजयुमो प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य दर्शन सिंह गुर्जर मोतीपुरा ने बताया कि सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने गुरुवार को संसद कार्यालय में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से मुलाकात कर जिले को सरकारी मेडिकल कॉलेज की सौगात देने एवं वित्तीय स्वीकृति जारी करने पर आभार जताया। सांसद ने बताया कि जिले में मेडिकल कॉलेज खुलने से न केवल क्षेत्र का विकास होगा बल्कि आगामी समय में एक नई संचार क्रांति आएगी और इसका आमजन के साथ विद्यार्थियों को भी लाभ मिलेगा।

गंगापुर सिटी | केंद्रीय स्वास्थ मंत्री का अाभार जताते सांसद सुखबीर सिंह जाैनापुरिया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना