क्रिएटिव चेंप टेलेंट परीक्षा के अव्वल विद्यार्थियों का सम्मान

Gangapur News - क्रिएटिव पब्लिक स्कूल की ओर से पूर्वी राजस्थान की प्रतिभाओं के टेलेंट को परखने और उन्हें सम्मानित करने के...

Feb 15, 2020, 08:30 AM IST

क्रिएटिव पब्लिक स्कूल की ओर से पूर्वी राजस्थान की प्रतिभाओं के टेलेंट को परखने और उन्हें सम्मानित करने के उद्देश्य से कक्षा 6 से 12वीं में अध्ययनरत विद्यार्थियों के लिए आयोजित क्रिएटिव चेंप परीक्षा में टॉपर रहे विद्यार्थियों का सम्मान समारोह शुक्रवार को क्रिएटिव पब्लिक स्कूल की न्यू साइट पर आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में रेजोनेंस कोटा के ट्राइंगल गोल्डन जोन के चीफ जोनल ऑफिसर सुरेश द्विवेदी, इंटरनेशनल मोटिवेशन स्पीकर गौरव यादव और क्रिएटिव ग्रुप ऑफ एज्युकेशन के प्रशासक डॉ.दीपकराज ने सभी विद्यार्थियों को सफलता के मंत्र बताकर उनका उत्साहवर्धन किया। अतिथियों ने कक्षा 6 से 12वीं के टॉपर रहे सभी परीक्षार्थियों को पुरस्कार और प्रमाण-पत्र देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में स्कूल के विद्यार्थियों ने विभिन्न सांस्कृ़तिक कार्यक्रमों की शानदार प्रस्तुति दी। प्रशासनिक निदेशक महेन्द्र शर्मा ने बताया कि परीक्षा में सवाई माधोपुर व करौली जिले के 1500 से अधिक विद्यार्थियों ने उत्साह पूर्वक भाग लिया था और परीक्षा की समस्त प्रक्रिया ऑनलाइन होने के कारण सभी परीक्षार्थियों व अभिभावकों ने इसकी सराहना की है। क्रिएटिव ग्रुप ऑफ एज्युकेशन के प्रशासक डॉ. दीपक राज ने कहा कि प्रत्येक बच्चे में चैंपियन बनने की क्षमता होती है, इसे पहचानने के लिए ही क्रिएटिव चेंप टेलेंट परीक्षा का आयोजन किया गया।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना