नया बाजार में गंदा पानी सप्लाई, मौके पर पहुंचे एडीएम

Gangapur News - फव्वारा चौक के पास नया बाजार के बाशिंदों ने शुक्रवार को एडीएम नवर| कोली को गंदे पानी की शिकायत की। इस पर एडीएम ने...

Feb 15, 2020, 08:30 AM IST
Gangapur News - rajasthan news dirty water supply in new market adm reached the spot

फव्वारा चौक के पास नया बाजार के बाशिंदों ने शुक्रवार को एडीएम नवर| कोली को गंदे पानी की शिकायत की। इस पर एडीएम ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया साथ ही जलदाय विभाग की कनिष्ठ अभियंता को स्वच्छ जलापूर्ति के निर्देश दिए।

फव्वारा चौक के पास स्थित नया बाजार के निवासियों द्वारा नलों में गंदा पानी आने की अतिरिक्त जिला कलेक्टर को शिकायत की गई। इस पर एडीएम ने जलदाय विभाग की कनिष्ठ अभियंता अर्चना मेहरा को बुलाकर उनके साथ मौके पर पहुंचे और निरीक्षण कर गंदे पानी आपूर्ति की जानकारी ली। इस दौरान लोगों ने एडीएम से कहा कि पिछले काफी समय से नलों में गंदा पानी आ रहा है और इस संबंध में कई बार जलदाय विभाग के अधिकारियों से शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। एसडीएम ने कनिष्ठ अभियंता को समस्या समाधान के निर्देश दिए। इस पर कनिष्ठ अभियंता ने कहा कि यहां डेडलाइन है, इसमें लोगों ने कनेक्शन ले रखे हैं। इस समस्या का एक माह में समाधान कर दिया जाएगा।

एडीएम नवर| कोली ने लोगों को आश्वस्त किया कि उनकी समस्या का एक माह में समाधान कर दिया जाएगा। साथ ही जलदाय विभाग को भी निर्देश दिए कि अब गर्मी का मौसम शुरू हो रहा है, ऐसे में गर्मी के मौसम को देखते हुए सभी हैंडपंप, पाइप लाइन को दुरुस्त करवा लें साथ ही अमृत योजना के तहत सभी कार्य पूर्ण कर लिए जाएं ताकि गर्मियों के मौसम में आमजन को समुचित जलापूर्ति की जा सके। उन्होंने जलदाय विभाग को निर्देश दिए कि विभाग सुनिश्चित करें कि चंबल परियोजना से प्राप्त जलापूर्ति में किसी प्रकार की कोई बाधा खड़ी नहीं हो।

गंगापुर सिटी | नलांे में गंदा पानी अाने की शिकायत के बाद शुक्रवार को जांच करने पहुंचे एडीएम और मौके पर जमा लोग।

X
Gangapur News - rajasthan news dirty water supply in new market adm reached the spot
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना