हाड़ौत्या कॉलोनी में फायरिंग, पीड़ित ने मकान में घुसकर बचाई जान

Gangapur News - भास्कर न्यूज | गंगापुर सिटी शहर की हाड़ौत्या कॉलोनी में बुधवार शाम फायरिंग की घटना से कॉलोनी के लोगों में दहशत...

Jan 16, 2020, 08:11 AM IST
Gangapur News - rajasthan news firing in hadautya colony victim saved life by entering house
भास्कर न्यूज | गंगापुर सिटी

शहर की हाड़ौत्या कॉलोनी में बुधवार शाम फायरिंग की घटना से कॉलोनी के लोगों में दहशत फैल गई। घटना से लोगों में रोष हो गया और काफी संख्या में लोग थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर जानकारी जुटाई। घटना के शिकार पीडि़त की ओर से थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

इस संबंध में पीडि़त नाबालिग ने कोतवाली थाने में दर्ज कराई शिकायत में बताया कि बुधवार करीब 4:30 बजे वह घर पर था। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर तीन चार लड़के आए और उससे गाली-गलौज करते हुए धमकी देने लगे। उन्होंने खुद को राजीव कॉलोनी निवासी बताया। गाली गलौज करने पर जब उसके पिताजी पकड़ने के लिए भागे तो आरोपियों ने पहले तो पथराव किया और इसके बाद थोड़ी दूर आगे जाकर उन पर फायरिंग की। इस दौरान पीडि़त ने पास के ही नंदकिशोर गुर्जर के मकान में घुस कर अपनी जान बचाई। हालांकि इस बीच एक किशोर के दायें हाथ के अंगूठे के पास व कान के पास चोट आई। पीडि़त ने बताया कि उक्त लोग विक्की गुर्जर के साथ रहते हैं। फायरिंग की घटना से कॉलोनी के लोगों में दहशत और भय हो गया।

इस घटना से लोगों में रोष हो गया। काफी संख्या में लोग कोतवाली थाने पहुंचे और फायरिंग की घटना से पुलिस को अवगत कराया। सूचना मिलने पर कोतवाली थाने के एएसआई महेश चंद घटना स्थल पर मय जाब्ते के पहुंचे और उन्होंने स्थिति का जायजा लिया। कोतवाली थाना प्रभारी हरजीलाल यादव ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते पत्थरबाजी कर आरोपित भाग गए। फायरिंग होने के मामले की जांच की जा रही है। पीडि़त ने इस संबंध में कोतवाली थाना अधिकारी से मामले की जांच कर आरोपितों को पकड़ने और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

गंगापुर सिटी | हाडौत्या कॉलोनी में फायरिंग की घटना के बाद कोतवाली थाने के बाहर जमा भीड़।

X
Gangapur News - rajasthan news firing in hadautya colony victim saved life by entering house
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना