आईसीसी क्रिकेट क्लब 70 रन से विजयी

Gangapur News - नगर संवाददाता | गंगापुर सिटी महाराणा प्रताप क्रिकेट क्लब दौलतपुर द्वारा आयोजित प्रतियोगिता के फाइनल मैच हुआ।...

Jan 16, 2020, 08:10 AM IST
Gangapur News - rajasthan news icc cricket club wins by 70 runs
नगर संवाददाता | गंगापुर सिटी

महाराणा प्रताप क्रिकेट क्लब दौलतपुर द्वारा आयोजित प्रतियोगिता के फाइनल मैच हुआ। इस दौरान गंगापुर की राइजिंग स्टार व बामनवास की बैराड़ा की टीम के बीच मुकाबला हुआ। इस दौरान 15 ओवर के मैच में राइजिंग को 95 रन का लक्ष्य मिला, जिसे राइजिंग ने आसानी से लक्ष्य पूरा किया और ट्रॉफी पर कब्जा किया। इस टूर्नामेंट का मैन ऑफ द मैच एवं सीरिज का पुरस्कार राहुल को दिया गया। सुरेश दौलतपुर ने बताया कि प्रतियोगिता के समापन पर आस्ट्रोली, जियापुर, गंगापुर, अहमदपुर के काफी लोग और दर्शक मौजूद थे। मंडल के सदस्य बाबा मीठालाल, बाबा हरिकिशन, बच्चूसिंह, ठंडीराम, शिम्भू, विनोद, हरलाल, राजू, भीम, नरेन्द्र, मुकेश, नरेश, बत्तीलाल, बलराम आदि ने प्रतियोगिता में सहयोग किया। साथ ही विजेताओं को पुरस्कार व ट्रॉफी अतिथियों द्वारा प्रदान की गई।

बड़ाैली गांव में बालाजी क्लब बूरा पट्टी के तत्वावधान में बुधवार को क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू हुई। इस दौरान क्लब की ओर से अतिथियों का माला व साफा पहनाकर स्वागत किया गया। पूर्व सरपंच बाबूलाल मीना, उप सरपंच रामनिवास मीना सहित अन्य पटेल मौजूद थे। पूर्व सरपंच बाबूलाल मीना ने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। खेल में हार-जीत होती रहती है लेकिन खिलाड़ी को हताश नहीं होना चाहिए। इस दौरान अतिथियों ने गेंद में बल्ले से शॉट मारकर प्रतियोगिता शुरु की। पहला मैच आईसीएस क्रिकेट व कोयला के मध्य हुआ। जिसमें आईसीसी क्रिकेट क्लब ने मैच जीता। आईसीसी क्रिकेट क्लब की ओर से 113 रन का लक्ष्य रखा गया। इसमें सामना करते हुए विपक्षी टीम 43 रन पर ही ऑल आउट हो गई। इस तरह आईसीसी क्रिकेट क्लब 70 रन से विजय रहा। इस मौके पर सैकड़ों ग्रामीणों ने खेल का आनन्द लिया।

गंगापुर सिटी। विजेताओं को पुरस्कृत करते अतिथि।

वजीरपुर | क्रिकेट प्रतियोगिता का उद‌्घाटन करते अतिथि।

आम का पुरा ने पावटा गद्दी को एक रन से हराया

गंगापुर सिटी | भैरों बाबा क्रिकेट क्लब बड़ौली की ओर से आयोजित की जा रही क्रिकेट प्रतियोगिता के तहत कई मैच खेले गए। पहला मैच आम का पुरा बड़ौली और पावटा गद्दी के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले खेलते हुए आम का पुरा की टीम ने 10 ओवर में 92 रन बनाए। इसके बाद खेलते हुए पावटा गद्दी की टीम लक्ष्य प्राप्त नहीं कर पाई और एक रन से हार गई। मैन ऑफ द मैच रवि रहे, जिन्होंने 36 रन बनाए। दूसरा मैच मैड़ी और फुलवाड़ा की टीम के बीच खेला गया। इसमें मैड़ी ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 10 ओवर में 76 रन बनाए। इसके जवाब में फुलवाड़ा की टीम ने 6 विकेट से मैच जीत लिया। पिंटू बड़ौली ने बताया कि मैन ऑफ द मैच जीतू रहे। इस मौके पर कमेटी की ओर से पूर्व सरपंच मुकेश व समाजसेवी अदील अहमद का अभिनंदन किया गया।

Gangapur News - rajasthan news icc cricket club wins by 70 runs
X
Gangapur News - rajasthan news icc cricket club wins by 70 runs
Gangapur News - rajasthan news icc cricket club wins by 70 runs

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना