महूकलां ग्राम पंचायत को गोद लेगा लायंस क्लब गरिमा

Gangapur News - नगर संवाददाता | गंगापुर सिटी लायंस क्लब गंगापुर गरिमा निदेशक मंडल की बैठक शुक्रवार शाम क्लब अध्यक्ष कृष्ण...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:20 AM IST
Gangapur News - rajasthan news mahim will adopt village panchayat lion club dignity
नगर संवाददाता | गंगापुर सिटी

लायंस क्लब गंगापुर गरिमा निदेशक मंडल की बैठक शुक्रवार शाम क्लब अध्यक्ष कृष्ण कुमार गोयल की अध्यक्षता एवं जोन चेयरपर्सन आशीष कुमार शर्मा के मुख्य आतिथ्य में व्यापार मंडल के पास की गई। बैठक में प्रांत 3233 ई-1 के प्रांतपाल अशोक ठाकुर के प्रत्येक क्लब द्वारा एक ग्राम पंचायत को गोद लेकर सेवा कार्य संपन्न करने के आह्वान पर लायंस क्लब गंगापुर गरिमा के सभी सदस्यों ने अध्यक्ष के सुझाव पर ग्राम पंचायत महूकलां को गोद लेने का निर्णय किया। अध्यक्ष ने कहा कि प्रांतपाल द्वारा दिए गए निर्देशों के तहत क्लब द्वारा वर्ष भर की जाने वाली सभी सेवा गतिविधियां अब मुख्य रूप से ग्राम पंचायत महूकलां में ही आयोजित की जाएगी। क्लब द्वारा इस वर्ष पौधरोपण कार्यक्रम के तहत अलग अलग चरणों व अलग अलग स्थानों पर सघन पौधरोपण किया जाएगा। पौधरोपण के बाद सभी पौधों की सार-संभाल की व्यवस्था भी सुनिश्चित की जाएगी।

बैठक में जोन चेयरपर्सन ने कहा कि लायंस क्लब गंगापुर गरिमा द्वारा स्पोंसर किए गए लायंस क्लब करौली को लायंस अंतर्राष्ट्रीय द्वारा शुक्रवार को आधिकारिक रूप से मान्यता प्रदान की जाकर चार्टर कर दिया गया है साथ ही क्लब नंबर 139019 प्रदान किया गया है। इस मौके पर बैठक में उपस्थित लायंस क्लब करौली के चार्टर अध्यक्ष नीतेश गोयनका, चार्टर सचिव कुलदीप सिंह जादौन तथा चार्टर सदस्य अभिषेक शर्मा व नितिन सिंघल को लायंस क्लब गरिमा के सभी सदस्यों ने बधाई दी एवं क्लब गरिमा के निदेशक मंडल ने लायंस क्लब करौली को उत्कृष्ट सेवा कार्य किए जाने के लिए शुभकामनाएं दी। करौली क्लब चार्टर अध्यक्ष ने भी सभी का आभार जताया। क्लब गरिमा सचिव मनीष सागवान ने कहा कि क्लब के प्रांतीय कार्यक्रम में 20 व 21 जुलाई को लायंस क्लब गरिमा एवं लायंस क्लब करौली के 14 सदस्य आगरा स्थित होटल ताज के लिए प्रस्थान कर प्रांतीय शपथ ग्रहण कार्यक्रम एवं पीएसटी प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल होंगे। कोषाध्यक्ष मयंक अग्रवाल ने उपस्थित सभी सदस्यों को लायंस क्लब के अंतर्राष्ट्रीय एवं प्रांतीय शुल्कों के संबंध में जानकारी दी। क्लब गरिमा की निदेशक मंडल की बैठक में ग्राम पंचायत महूकलां को गोद लेने पर क्लब की चार्टर नाईट-1 अगस्त को मनाने की बात कही। क्लब के प्रशासक सौरभ बरडिया ने कहा कि चार्टर नाइट के लिए मुख्य अतिथि एवं अन्य गणमान्य अतिथियों को शीघ्र ही आधिकारिक न्यौता भिजवाया जाएगा। बैठक में क्लब गरिमा के प्रथम उपाध्यक्ष पंकज मंगलम, प्रांतीय कैबिनेट सदस्य अमित गोयल, सोम व्रत अग्रवाल, मुकेश राजाराम मीणा, पंकज जैन, पुरुषोत्तम अग्रवाल, सचिन बंसल, विनोद खंडेलवाल उपस्थित थे।

गंगापुर सिटी | लायंस क्लब गरिमा की बैठक में मंचासीन अतिथि।

X
Gangapur News - rajasthan news mahim will adopt village panchayat lion club dignity
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना