विवाह योग्य युवक-युवतियों का जोड़ा मिलान व परिचय कार्यक्रम कल

Gangapur News - गंगापुर सिटी | अग्रवाल समाज के विवाह योग्य युवक युवतियों का जोड़ा मिलान व परिचय कार्यक्रम 15 सितंबर को अग्रवाल...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:25 AM IST
Gangapur News - rajasthan news marriageable young man and women couple match and introduction program tomorrow
गंगापुर सिटी | अग्रवाल समाज के विवाह योग्य युवक युवतियों का जोड़ा मिलान व परिचय कार्यक्रम 15 सितंबर को अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित किया जाएगा। अग्रवाल समाज समिति के अध्यक्ष महेन्द्र गर्ग ने बताया कि अग्रवाल समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन 8 नवंबर को देव उठनी एकादशी पर गंगापुर में आयोजित किया जाएगा। सम्मेलन में अग्रवाल समाज के अविवाहित युवक युवतियों का अधिकाधिक पंजीकरण हो, इसके लिए समाज द्बारा प्रत्येक रविवार को अग्रवाल धर्मशाला में सुबह 11 बजे से समाज के विवाह योग्य युवक युवतियों का जोड़ा मिलान व परिचय कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। अग्रवाल सामूहिक विवाह सम्मेलन के महामंत्री गिर्राज गुप्ता ने बताया कि इस जोड़ा मिलान व परिचय कार्यक्रम में नि:शुल्क रजिस्ट्रेशन किया जाएगा और कार्यक्रम से बनने वाले जोड़ों का विवाह देव उठनी एकादशी पर गंगापुर में होने वाले सामूहिक विवाह सम्मेलन में विवाह कराया जाएगा। सामूहिक विवाह सम्मेलन संयोजक कमलेश बैराड़ा और प्रचार मंत्री वेदप्रकाश मंगल ने समाज के सभी लोगों से इस पुनीत कार्य मे सहयोग करने की अपील की है।

एड्स की रोकथाम और उपचार की दी जानकारी

गंगापुर सिटी | शिविर में कानूनी जानकारी देते न्यायिक अधिकारी।

भास्कर न्यूज | गंगापुर सिटी

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण व तालुका विधिक सेवा समिति की अध्यक्ष एवं एडीजे रेखा चौधरी के निदेशन में शुक्रवार को रिया हॉस्पिटल व मत्स्य महाविद्यालय परिसर में जागरुकता शिविर आयोजित हुआ। मुख्य अतिथि मुंसिफ मजिस्ट्रेट अनिता चौधरी ने एड्स पीडि़त के बारे में जानकारी देते हुए सरकार से मिलने वाले लाभों के बारे में बताया। साथ ही उपस्थित विद्यार्थियों के सवालों के जबाव देते हुए इस विषय पर महत्वपूर्ण जानकारियां देते हुए इस रोग के प्रति सभी को जागरुक करने के लिए प्रेरित किया। इससे पहले डॉ. एसएन शर्मा, डॉ. अनिल राजौरिया, डॉ. पवन शर्मा, डॉ. महेन्द्र मीना व डॉ. ऋतु शर्मा आदि ने भी एड्स के रोकथाम व उपचार के बारे में बताया। कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी अतिथियों का उमाकांत अवस्थी ने आभार जताया जबकि मंच संचालन रविकांत शर्मा ने किया।

X
Gangapur News - rajasthan news marriageable young man and women couple match and introduction program tomorrow
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना