पंचायत समिति के वार्ड 9 व 1 में परिवर्तन के लिए एसडीएम को ज्ञापन

Gangapur News - आस्ट्रोली पंचायत के लोगों ने शुक्रवार को एसडीएम विजेंद्र कुमार मीणा को ज्ञापन देकर पंचायत समिति के वार्ड 9 व एक...

Feb 15, 2020, 08:26 AM IST
Gangapur News - rajasthan news memorandum to sdm for change of ward 9 amp 1 of panchayat samiti

आस्ट्रोली पंचायत के लोगों ने शुक्रवार को एसडीएम विजेंद्र कुमार मीणा को ज्ञापन देकर पंचायत समिति के वार्ड 9 व एक में परिवर्तन करने की मांग की। ग्रामीणों ने बताया कि पंचायत समिति क्षेत्र में वार्ड 9 व 1 में आस्ट्रोली पंचायत के वार्ड एक से 4 व 7 से 9 वार्ड दिए है, जो कि खूंटला पंचायत में जुड़े हुए है जबकि पंचायत का वार्ड है।

इस पंचायत समिति के वार्ड एक में ग्राम पंचायत आस्ट्रोली के वार्ड नं. 3 व 4 जियापुर व दौलतपुर के है जो कि पूर्व में पंचायत समिति के वार्ड नं. 9 में सम्मिलित थे लेकिन इस बार यह वार्ड पंचायत समिति के वार्ड नं. 1 में जोड़ दिए जो कि गलत है। क्योंकि वार्डों का भी आंकलन किया जाए तो भी पंचायत समिति के वार्ड नं. 9 व 1 में काफी अंतर है। यदि जोड़ना ही है तो ग्राम पंचायत अहमदपुर के वार्ड नं. 1 व 2 को पंचायत समिति के वार्ड नं. 1 में जोड़ा जाए व ग्राम पंचायत आस्ट्रोली के वार्ड 3 व 4 को पंचायत समिति के वार्ड नं. 9 में पुन: जोड़ा जाए जो कि न्याय संगत होगा।

उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत आस्ट्रोली के वार्ड नं. 3 व 4 को पंस के वार्ड नं. 9 में नहीं जोड़ा तो ग्रामीण आंदोलन करेंगे। ज्ञापन देने वालों में आस्ट्रोली पंचायत सरपंच गिर्राजप्रसाद मीणा, हजारी, शिवलाल, रामसिंह, मन्नू, हनुमान, ठंडीराम, बबलू, रामबाबू, सुबद्धि, लालाराम, लखन, संजय, राजू, कल्ला, सईद पठान, शिम्भू, मुकट, नत्थी, हरिसिंह, सूरजमल, भीम, गोलू आदि शामिल थे।

गंगापुर सिटी। पंचा;त समिति के वार्ड एक व 9 में परिवर्तन की मांग काे लेकर एसडीएम काे ज्ञापन देते ग्रामीण।

X
Gangapur News - rajasthan news memorandum to sdm for change of ward 9 amp 1 of panchayat samiti
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना