चकछाबा गांव के रास्ते में कीचड़ का साम्राज्य लोगों की राह हुई मुश्किल

Gangapur News - नगर संवाददाता | गंगापुर सिटी। समीपवर्ती चकछाबा गांव के आम रास्ते में गंदगी-कीचड़ होने से ग्रामीणों की राह...

Dec 04, 2019, 09:26 AM IST
Gangapur News - rajasthan news on the way to chakchaba village the kingdom of mud became difficult for the people
नगर संवाददाता | गंगापुर सिटी।

समीपवर्ती चकछाबा गांव के आम रास्ते में गंदगी-कीचड़ होने से ग्रामीणों की राह मुश्किल हो गई है। बंटी सैनी चकछाबा ने बताया कि चकछाबा का आम रास्ता आवागमन का प्रमुख रास्ता है और इस रास्ते से होकर चकछाबा के साथ पैमापुरा बंदरपुरा आदि गांवों के सैकड़ों ग्रामीण आवागमन करते है लेकिन रास्ते में गंदा पानी व कीचड़ होने से लोगों को आवागमन में काफी असुविधा हो रही है। इतना ही नहीं गंदगी कीचड़ के कारण आए दिन हादसे होते है और अब तक कई लोग एवं स्कूली बच्चे गिरकर चोटिल हो चुके है। आम रास्ते को सुधारने के प्रति प्रशासन का कोई ध्यान नहीं है जबकि कई बार लोग रास्ते की समस्या से अवगत करा चुके है लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है।

बामनवास के बाजार में गंदगी का आलम

भास्कर न्यूज | बामनवास

कस्बे के सदर बाजार तथा होली चौके के आसपास पिछले कई दिनों से हो रही गंदगी को लेकर मंगलवार को हिंदू सनातन मंच के सह संगठन मत्री बुद्धि पंडित के नेतृत्व कस्बे के लोगों ने बाजार में प्रदर्शन किया तथा विकास अधिकारी को मौके पर बुलाकर बाजार की नियमित रूप से सफाई करवाने की मांग की। ग्रामीणों ने बताया कि कस्बे के मुख्य बाजार में ही होली चौक स्थित है जहां आसपास के लोग कचरा डालते हंै। दीपावली के बाद से वहां कोई सफाई नही होने के कारण जमा हुआ कचरा तथा गंदा पानी बीच सड़क पर आ गया। कीचड़ एवं गंदे पानी के कारण वहां आवारा सूअर तथा अन्य जानवरों ने अपना अड्डा बना लिया जिससे लोगों को वहां से निकलना दूभर हो गया।

मंगलवार को बाजार के दुकानदारों ने एकत्रित होकर विकास अधिकारी घनश्याम मीना को मौके पर बुलाया। विकास अधिकारी ने स्थानीय सरपंच को बुलाकर बाजार में नियमित रूप से सफाई करने के निर्देश दिए। सरपंच ने लोगों को आश्वस्त किया कि शीघ्र ही गंदगी को हटवाया जाएगा तथा आगे से बाजार की नियमित रूप से सफाई करवाई जाएगी।

बामनवास| कस्बे के मुख्य बाजार में व्याप्त गंदगी काे लेकर प्रदर्शन करते लाेग।

X
Gangapur News - rajasthan news on the way to chakchaba village the kingdom of mud became difficult for the people
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना