जूस की दुकान में डेढ़ लाख की चोरी

Gangapur News - भास्कर न्यूज | गंगापुर सिटी शहर में चोरियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन चोर चोरी कर पुलिस को धता बता रहे...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:30 AM IST
Gangapur News - rajasthan news one and a half million stolen in juice shop
भास्कर न्यूज | गंगापुर सिटी

शहर में चोरियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन चोर चोरी कर पुलिस को धता बता रहे हैं। गुरुवार रात सैन धर्मशाला के सामने स्थित महेश जूस सेंटर पर चोर दुकान में रखे गुल्लक को फोड़कर उसमें से डेढ़ लाख रुपए चुराकर ले गए। साथ ही दुकान में लगा कैमरा व उसकी मशीन को भी चोर उखाड़ ले गए।

चकछावा बाढ़ निवासी दुकानदार रामकेश माली पुत्र श्रीरामविलास ने बताया कि वह रोज अपनी दुकान की आमदनी गुल्लक में रखता था। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे दुकान पर आया तो देखा कि दुकान के बाहर का ताले का कुंदा पिचका हुआ पड़ा था। बाद में अंदर जाकर देखा तो पाटोर की छत की एक पट्टी हटी हुई थी। उसने दूसरी पाटोर में देखा जिसमें मिट्टी का गुल्लक रखा हुआ था, लेकिन गुल्लक फूटा हुआ था और उसमें रखे करीब डेढ़ लाख रुपए चोरी हो चुके थे।

पीडि़त दुकानदार ने बताया कि उसे चोरी गई वास्तविक राशि का पता नहीं, लेकिन लगभग डेढ़ लाख रुपए के करीब थे। पीडि़त ने बताया कि वह हर वर्ष इसी प्रकार से बचत के पैसों को गुल्लक में डालता था और दीपावली पर ही गुल्लक तोड़कर रुपए निकालता था। वारदात में चोर उसके आठ माह के बचत के पैसे ले गए। उसने बताया कि दुकान में लगा कैमरा व उसकी मशीन को भी चोर उखाड़ कर ले गए। सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

गंगापुर सिटी। चाेरी ने छत की पट्टी तोड़कर दिया घटना को अंजाम।

X
Gangapur News - rajasthan news one and a half million stolen in juice shop
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना