एकादशी पर्व के उपलक्ष्य में यात्रियों को पिलाया शर्बत

Gangapur News - गंगापुर सिटी | निर्जला एकादशी के अवसर पर उदेइ माेड़ पर शरबत अाैर ठंडा जल पिलाते युवा अग्रवाल संगठन के कार्यकर्ता।...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:10 AM IST
Gangapur News - rajasthan news pillaya sherbet to commemorate the ekadashi festival
गंगापुर सिटी | निर्जला एकादशी के अवसर पर उदेइ माेड़ पर शरबत अाैर ठंडा जल पिलाते युवा अग्रवाल संगठन के कार्यकर्ता।

गंगापुर सिटी | युवा अग्रवाल संगठन उदय मोड़ गंगापुर की ओर से गुरुवार को निर्जला एकादशी पर्व के उपलक्ष्य में उदेई मोड़ चौराहे पर यात्रियों को शर्बत और जल पिलाया। एडवोकेट पवन बंसल ने बताया कि इस दौरान युवा संगठन अध्यक्ष धीरज, प्रदीप गुप्ता, बसंत गुप्ता, पवन बंसल एडवोकेट, रवि अग्रवाल, हिमांशु अग्रवाल, अंकित गुप्ता आदि ने यात्रियों को एकादशी पर्व के उपलक्ष्य में शर्बत और जल पिलाने में सहयोग किया।

एकादशी पर्व पर सत्संग

गंगापुर सिटी | आर्य समाज भगवती नगर में गुरुवार को एकादशी पर्व पर सत्संग का आयोजन किया गया और सत्संग सुनने के लिए काफी संख्या में महिलाएं पहुंची।

सत्संग में प्रवचन करते हुए कहा कि बिना बुलाए जाए जहां वह सत्संग है। महिला अध्यक्ष मिथलेश ने बताया कि सत्संग में प्रभु का गुणगान होता है और सत्संग में महिलाओं ने पूरी श्रद्धा से भगवान का स्मरण व गुणगान किया। ब्रह्मचारी उदय शर्मा ने एकादशी पर्व का महत्व बताते हुए कहा कि निर्जला एकादशी का फल 24 एकादशी पर्वों का एक ही होता है। सत्संग में ममता देवी, पुष्पा, नीता, आशा, बबीता, ऊषा, तारा देवी, ममता, रामप्यारी, कावेरी देवी, संतरा देवी, मधु, सीता, सरोज, शिमला देवी, कृष्ण देवी सहित दर्जनों महिलाएं मौजूद थी।

X
Gangapur News - rajasthan news pillaya sherbet to commemorate the ekadashi festival
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना