पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Gangapur News Rajasthan News Recorded By Giving Excellent Results In The First Year Of Establishment

स्थापना के प्रथम वर्ष में शानदार परिणाम देकर रचा कीर्तिमान

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नगर संवाददाता. गंगापुर सिटी।

कोटा विश्वविद्यालय की ओर से आयोजित बीए प्रथम वर्ष के परीक्षा परिणाम में क्रिएटिव गर्ल्स कॉलेज का परीक्षा परिणाम शानदार 96.29 प्रतिशत रहा है। परिणाम में क्रिएटिव गर्ल्स कॉलेज की 9 छात्राओं ने 70 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त कर क्रिएटिव गर्ल्स कॉलेज का नाम रोशन किया है।

श्री गिरिराजप्रसाद शशि देवी फाउंडेशन की ओर से संचालित क्रिएटिव गर्ल्स कॉलेज के कला वर्ग के डीन डॉ. एसके अग्रवाल ने बताया कि स्थापना के प्रथम वर्ष में ही क्रिएटिव गर्ल्स कॉलेज के बीए प्रथम वर्ष का परीक्षा परिणाम 96.29 प्रतिशत रहा है, जो क्षेत्र मे अब तक का सर्वश्रेष्ठ परिणाम है। कॉलेज के बीए प्रथम वर्ष की छात्रा कशिश झालानी ने 75.50 प्रतिशत, छात्रा खुशबू राजावत ने 73.83 प्रतिशत, छात्रा स्मृति पंचौली ने 73 प्रतिशत, छात्रा गौरांशी चतुर्वेदी ने 72.83&ठ्ठड्ढह्यश्च; प्रतिशत, छात्रा अभिलाषा भारद्वाज ने 70.83 प्रतिशत, छात्रा चेतना मीना, कविता, पल्लवी गुप्ता और दुर्गेश कुमारी ने 70 प्रतिशत अंक प्राप्त कर कॉलेज का नाम रोशन किया है।

प्राचार्या डॉ. रेनु पारीक ने बताया कि कॉलेज के बीएससी प्रथम वर्ष का परीक्षा परिणाम 93 प्रतिशत और वाणिज्य वर्ग का 91 प्रतिशत रहा है,&ठ्ठड्ढह्यश्च; जो क्षेत्र में अब तक का सबसे बेहतर परिणाम है। क्रिएटिव ग्रुप ऑफ एज्युकेशन के प्रबंध निदेशक गौरवराज अग्रवाल ने कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष का परीक्षा परिणाम शानदार 96.29 प्रतिशत रहने पर सभी छात्राओं व उनके परिवारजनों तथा कॉलेज की सभी फैकल्टियों को बधाई देते हुए कहा है कि कॉलेज की बेटियां राष्ट्र की निर्माता बने, बडी अफसर बने यही क्रिएटिव गर्ल्स कॉलेज का विजन और मिशन है व रहेगा।

खबरें और भी हैं...