न सड़क, न रोड लाइट, कच्चे रास्ते में गहरे गड्ढ़े, वार्ड 42 के लोगों की राह मुश्किल

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:10 AM IST

Gangapur News - नगर संवाददाता | गंगापुर सिटी वार्ड 42 पार्षद जरीना बानो के निर्देशन में गुरुवार को वार्डवासियों ने नप आयुक्त को...

Gangapur News - rajasthan news road no road lights deep pits in the raw path the road of 42 people is difficult
नगर संवाददाता | गंगापुर सिटी

वार्ड 42 पार्षद जरीना बानो के निर्देशन में गुरुवार को वार्डवासियों ने नप आयुक्त को ज्ञापन देकर वार्ड के कृष्णा नगर व पत्रकार कॉलोनी के मुख्य रास्तों को दुरुस्त करने और रास्तों पर रोड लाइट लगाने की मांग की है। वार्डवासियों ने बताया कि वार्ड 42 के कृष्णा नगर और पत्रकार कॉलोनी में न सड़क है और न ही रोड लाइट। हालत यह है कि सड़क के अभाव में कच्चे रास्ते है और इनमें भी गहरे गड्ढ़े बने हुए है। इन गड्ढ़ों से होकर निकलना मुश्किल हो गया है। बारिश के दिनों में तो वार्ड के सभी रास्तों की हालत खराब रहती है। रास्तों में गहरे गड्ढ़ों के साथ साथ गंदा पानी-कीचड़ जमा होने से लोगों का घर से निकलना भी मुश्किल हो जाता है और लोग घरों में कैद होकर रह जाते है। बारिश में हालत इतनी खराब रहती है कि पैदल और दुपहिया वाहनों का निकलना तो दूर बड़े वाहनों का निकलना भी मुश्किल हो जाता है। कॉलोनी में बच्चों को लाने ले जाने के लिए स्कूली बस आती है लेकिन कई बार बस भी कीचड़ में फंस जाती है।

इसके अलावा वार्ड की सभी कॉलोनियों में रोड लाइटों का अभाव है। रोड लाइटों के अभाव में शाम होते ही पूरा वार्ड अंधेरे में डूब जाता है। रात के समय लोगों को आवागमन में काफी असुविधा होती है। उन्होंने बताया कि कई बार वार्ड के लोगों ने नप प्रशासन और जनप्रतिनिधियों को भी वार्ड में रास्तों की खराब स्थिति और रोड़ लाइटों की कमी के बारे में अवगत कराते हुए समस्या समाधान की मांग की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने बताया कि बारिश का मौसम काफी नजदीक आ चुका है, ऐसे में बारिश से पहले ही रास्तों की मरम्मत होना आवश्यक है, अन्यथा लोगों का निकलना दूभर हो जाएगा। उन्होंने आयुक्त से रास्तों की मरम्मत करने और रोड़ लाइट लगवाने की मांग की है।

ज्ञापन देने वालों में नेमी जोगी, कमलेश जोगी, रामकेश जोगी, सीताराम योगी, हरकेश जोगी, राजाराम सोलंकी, पूरण, प्रकाश योगी, मनोरी, खिलाड़ी, केदार, हंसराज जोगी, रमेश जोगी, मुकेश जोगी, खुशीराम, महेन्द्र, लाला, राजवीर सहित दर्जनों वार्डवासी शामिल थे।

गंगापुर सिटी | कृष्णा नगर कॉलाेनी में रास्ताें की समस्या के संबंध में नगर परिषद में आयुक्त को ज्ञापन साैंपते वार्ड 42 के लोग।

X
Gangapur News - rajasthan news road no road lights deep pits in the raw path the road of 42 people is difficult
COMMENT