बड़ौली विकास समिति के प्रयासों से विद्यालय का निखरा स्वरूप

Gangapur News - नगर संवाददाता | गंगापुर सिटी बडौली विकास समिति के प्रयासों से बड़ौली गांव स्थित राजकीय आदर्श उमावि का स्वरूप...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:20 AM IST
Gangapur News - rajasthan news the style of school with the efforts of the barwali development committee
नगर संवाददाता | गंगापुर सिटी

बडौली विकास समिति के प्रयासों से बड़ौली गांव स्थित राजकीय आदर्श उमावि का स्वरूप निखर आया है। ग्रामीणों के अनुसार गांव के राजकीय आदर्श उमावि प्रांगण में बारिश के समय पानी भर जाता। साथ ही कीचड़ के कारण न केवल विद्यार्थियों बल्कि विद्यालय स्टाफ को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता। विद्यार्थियों को विद्यालय परिसर में घुसने के बाद बारिश के गंदे पानी से होकर अपने कक्षों में आना-जाना पड़ता। इसके बाद बड़ौली विकास समिति ने विद्यालय की समस्या के समाधान का बीड़ा उठाया। समिति की ओर से विद्यालय प्रांगण में 23 ट्रॉली मिट्टी की डलवाकर भरत करवाया गया। इसके बाद ट्रैक्टर से ही मिट्टी को समतल किया गया। मिट्टी डलने के बाद विद्यालय का स्वरूप ही निखर आया। कुछ समय तक जहां बारिश का गंदा पानी भरा था वहां मिट्टी का भरत होने के बाद विद्यालय भी साफ-सुथरा दिखाने देने लगा। इस मौके पर बड़ौली विकास समिति के अध्यक्ष रामकेश मीणा, हरिओम मीणा, सतीश कुमार, पूरण पटेल, रामसिंह मीणा प्रधानाचार्य, सतीश कुमार मीणा मौजूद थे। विद्यालय स्टाफ सदस्यों ने समिति का इस कार्य के लिए आभार जताया।

शिक्षक संघ (कांग्रेस) की बैठक आज

गंगापुर सिटी |
राजस्थान शिक्षक कांग्रेस जिला शाखा सवाई माधोपुर की बैठक रविवार को सुबह 10 बजे कैलाश टॉकीज स्थित नंबर एक स्कूल में आयोजित की जाएगी। जिलाध्यक्ष केदार लाल गुर्जर ने बताया कि बैठक में जिला प्रभारी व प्रदेश महामंत्री महेन्द्र कुमार शर्मा बैठक में भाग लेंगे।

X
Gangapur News - rajasthan news the style of school with the efforts of the barwali development committee
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना